Move to Jagran APP

दूसरी बगावत का ऐलान, अब टाइगर से नहीं होगा 'संजय दत्त' का टकराव

बागी के पहले भाग ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 76 करोड़ 34 लाख रूपये का बिज़नेस किया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 04 Jan 2018 01:29 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jan 2018 09:22 AM (IST)
दूसरी बगावत का ऐलान, अब टाइगर से नहीं होगा 'संजय दत्त' का टकराव

मुंबई। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि साल 2018 बड़ी फिल्मों के टकराव का गवाह बनने वाला है। नए साल के आगमन के साथ निर्माताओं ने अपनी अपनी फिल्मों का ऐलान शुरू कर दिया है और उस कड़ी में टाइगर श्रॉफ की बागी के दूसरा भाग को इस साल मार्च में रिलीज़ करने की घोषणा कर दी गई है।

loksabha election banner

गुरूवार को बागी 2 की रिलीज़ डेट जारी की गई। फिल्म इस साल 30 मार्च को परदे पर आएगी। साल 1990 में टाइगर सलमान खान बागी बन कर आये थे और 2016 में टाइगर श्रॉफ ने बड़े परदे नई बगावत छेड़ दी। फिल्म में श्रद्धा कपूर उनकी लीडिंग लेडी थीं और साऊथ के सुधीर बाबू ने विलेन का किरदार निभाया था। माना जा रहा है कि बागी का दूसरा भाग जबरदस्त एक्शन से भरपूर होगा। फिल्म में इस बार टाइगर का साथ दिशा पटानी दे रही हैं। दोनों ऑफ़ स्क्रीन ‘ख़ास दोस्त’ भी हैं। बागी 2 का निर्देशन इस बार साबिर खान नहीं बल्कि अहमद खान कर रहे हैं। इस बार फिल्म में रणदीप हुडा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम् रोल में दिखाई देंगे।

 बागी 2 के 30 मार्च को रिलीज़ किये जाने की घोषणा के एक दिन बाद अब संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की डेट भी आ गई है लेकिन ये 30 मार्च नहीं बल्कि 29 जून है और इसका मतलब  राजकुमार हिरानी निर्देशित और रणबीर कपूर स्टारर ये फिल्म बागी 2 वाले दिन रिलीज़ नहीं होगी।फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं है।

यह भी पढ़ें:2018 में कौन सा सितारा होगा परदे से गायब, पूरी ख़बर पढ़ कर मिल जाएगा जवाब

 

हीरोपंती से अपना करियर शुरू करने वाले टाइगर श्रॉफ की फिल्मों को लोगों ने न सिर्फ़ पसंद किया है बल्कि बॉक्स ऑफ़िस पर भी उनकी चांदी रही है। बागी के पहले भाग ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 76 करोड़ 34 लाख रूपये का बिज़नेस किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.