मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई l दंगल वाले नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे की चर्चा काफी दिनों से हो रही थी। नितेश ने दंगल के बाद इस फिल्म को बनाने का निर्णय लिया और फिल्म का काफ़ी कुछ काम इन दिनों चल रहा है l इस बीच फिल्म छिछोरे की टीम ने एक इंट्रेस्टिंग वीडियो भी बनाया है l इसमें बताया जा रहा है कि अब सिर्फ चार महीने बचे हैं l 

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होगी l कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के फर्स्ट लुक से  पता चला था कि फिल्म के सभी कलाकार दो जेनरेशन में होंगे। सुशांत और  श्रध्दा के अलावा फिल्म में वरुण शर्मा भी हैं।

खास बात यह है कि नितेश ने फिल्म के पोस्टर पर वन लाइनर में टंग ट्विस्टर रखा गया था कि कुत्ते की दुम टेढ़ी की टेढ़ी । ऐसे में फिल्म की कहानी दिलचस्प होगी, यह उम्मीद की जा सकती है। नितेश की फिल्म दंगल बेहद कामयाब रही थी और इसके बाद से ही वह इस फिल्म की मेकिंग में जुड़ गए थे। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।

फिल्म दंगल 23 दिसंबर 2016 को रिलीज हुई थी जिसमें आमिर खान अहम भूमिका में थे। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सुपरहिट रही थी। इसमें साक्षी तलवार, फातिमा सना शेख़ और सान्या मल्होत्रा की भी अहम भूमिका थी।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor से ज्यादा इस एक्टर को हैंडसम मानती हैं Alia Bhatt! ये रहा सबूत

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप