मुंबई। आंख मारकर सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं प्रिया प्रकाश वारियर की पहली हिंदी फ़िल्म श्रीदेवी बंगलो आ रही है, मगर इस फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ होते ही फ़िल्म पर विवाद शुरू हो गया है। श्रीदेवी के फ़ैंस भड़के हुए हैं और इस फ़िल्म को वेटरन एक्ट्रेस की डेथ से फ़ायदा उठाने का सस्ता ज़रिया बता रहे हैं। उधर, श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फ़िल्म को लेकर निर्माताओं को क़ानूनी नोटिस भेज दिया है।

हंगामे की वजह टीज़र में दिखाया गया वो दृश्य है, जिसमें श्नीदेवी नाम की नायिका को बाथटब में मरते हुए दिखाया जाता है। फ़िल्म को इसी वजह से श्रीदेवी के जीवन से प्रेरित माना जा रहा है। टीज़र आते ही फ़ैंस भी बुरी तरह भड़क गये हैं। एक यूज़र ने लिखा है कि श्रीदेवी की मौत को साउथ फ़िल्ममेकर्स किस तरह कैश कर रहे हैं, यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है। एक अन्य यूज़र ने इस फ़िल्म को बकवास बताते हुए लिखा है कि एक लीजेंडरी एक्ट्रेस का बेहद अपमानजनक प्रदर्शन है और फ़िल्म इंडस्ट्री को इसके ख़िलाफ़ कार्रवाई करनी चाहिए।

एक यूज़र ने लिखा है कि फ़िल्म में नायिका का नाम श्रीदेवी और इसका एक्ट्रेस होना एक इत्तेफ़ाक़ हो सकता है, लेकिन श्रीदेवी नाम के एक किरदार को बाथटब में मरते हुए कैसे दिखा सकते हैं और फिर यह भी कह रहे हैं कि फ़िल्म का श्रीदेवी के जीवन और मौत से कोई लेना-देना नहीं है। फ़िल्म में श्रीदेवी के किरदार को जिस तरह से दिखाया गया है, उस पर भी एक यूज़र ने आपत्ति दर्ज़ करवाई है। 

यूज़र का कहना है कि श्रीदेवी को फ़िल्म में एक एकाकी जीवन जीते हुए दिखाया गया है, जो वाहियात है। जबकि सच्चाई यह है कि श्रीदेवी को अकेला रहना पसंद नहीं था और वो हमेशा परिवार के साथ रहीं। एक अन्य दृश्य में उसे सिगार फूंकते हुए दिखाया गया है, जिससे श्रीदेवी को सख़्त नफ़रत थी। शर्म करो।

उधर, एक इंटरव्यू में प्रिया ने कहा है कि उन्हें इस बात का अंदाज़ा पहले से था कि फ़िल्म को लेकर विवाद होगा। उनकी पहली फ़िल्म को सुप्रीम कोर्ट तक घसीटा गया था। प्रिया ने फ़िल्म के सब्जेक्ट का खुलासा तो नहीं किया, मगर इतना ज़रूर कहा कि वो सुपरस्टार श्रीदेवी का किरदार ही निभा रही हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस