नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान एक बार फिर चुलबुल पांडेय बनकर बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। दबंग सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म दबंग 3 का उनके फ़ैंस को भी बेसब्री से इंतज़ार है। इस फ़िल्म को लेकर कुछ ऐसी जानकारियां सामने आ रही हैं, जिन्हें जानने के बाद दबंग के फैंस का इंतज़ार और बेक़रार हो जाएगा। फ़िल्म में फीमेल लीड निभा रहीं सोनाक्षी ने कुछ ऐसी ही डिटेल्स पर से पर्दा उठाया है।

सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया कि दबंग 3, असल में सीक्वल नहीं, प्रीक्वल है, जिसमें चुलबुल पांडेय की कहानी फ्लैशबैक में दिखायी जाएगी। इसके लिए सलमान और सोनाक्षी, दोनों को ही पर्दे पर कम उम्र दिखाया जाएगा। ऐसी रिपोर्ट्स भी आयी थीं कि सलमान फ़िल्म में क़रीब 15 साल यंग नज़र आएंगे, जिसके लिए वो इन दिनों जिम में पसीना बहा रहे हैं। सलमान ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो भी पोस्ट किया था। हालांकि इसके साथ सलमान ने दबंग 3 को लेकर कोई ज़िक्र नहीं किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Being strong equipment displayed in delhi at the pragati maidan agar aas pass ho aur time ho toh go check it out n feed back de Dena #beingstrong @realstrong.in @aaba81 @beingstrongindia

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस बार फ़िल्म में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सुदीप किच्चा विलेन का किरदार निभा रहे हैं। दबंग सीरीज़ की दोनों फ़िल्मों में विनोद खन्ना ने चुलबुल पांडेय के सौतेले पिता का रोल निभाया था। मगर उनके निधन के बाद दबंग 3 में यह किरदार उनके भाई प्रमोद खन्ना को दिया गया है। फ़िल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ हो रही है।

दबंग सीरीज़ की शुरुआत 2010 में हुई थी, जिसे अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था। 2012 में दबंग 2 आयी, जिससे अरबाज़ ख़ान ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया। यह दोनों फ़िल्में कामयाब रही थीं और दबंग एक सफल फ्रेंचाइजी के रूप में स्थापित हुई। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप