Move to Jagran APP

देखिए प्रतीक बब्बर की शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें, जानिये क्या करती हैं उनकी होने वाली बीवी

पिछले साल की बड़ी ख़बरों में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी रही जो दुनिया भर में कई महीनों तक चर्चा का विषय थी और अब इस साल...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 12:44 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 12:54 PM (IST)
देखिए प्रतीक बब्बर की शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें, जानिये क्या करती हैं उनकी होने वाली बीवी
देखिए प्रतीक बब्बर की शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें, जानिये क्या करती हैं उनकी होने वाली बीवी

मुंबई। साल 2018 सिर्फ़ मी टू या श्रीदेवी के निधन की वजह से ही नहीं बल्कि थोक के भाव में हुई शादियों के चलते भी याद रहेगा। नए साल में भी शहनाई बजने को तैयार है। कुछ ने अभी तय नहीं किया है लेकिन एक स्टार सन नए साल के पहले महीने में ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

loksabha election banner

दरअसल हम बात कर रहे हैं महान अभिनेत्री स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक की। प्रतीक ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ सगाई की थी और अब लखनऊ में वो सान्या के फॉर्म हाउस में सात फेरे लेंगे। उनकी शादी से पहले हल्दी और मेहंदी की कुछ तस्वीरें आई हैं l 

सान्या,  पेशे से राइटर, डायरेक्टर और एडिटर हैं। सान्या नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन कम्यूनिकेशन में ग्रैजुएट हैं और लंदन फिल्म एकाडमी से फिल्म मेकिंग का डिप्लोमा किया है। लखनऊ में होने वाला शादी का ये समारोह दो दिनों का है। कल हल्दी और मेहंदी हुई थी और आज  23 जनवरी को शादी होगी l  उसके बाद मुंबई में शादी का रिसेप्शन होगा जिसकी डेट बाद में तय होगी।

प्रतीक शादी के लिए अब जा कर मानसिक रूप से तैयार हुए हैं। वो काफ़ी समय तक अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ने देना चाहते थे। प्रतीक और सान्या इस शादी को परिवार और करीबी मित्रों तक ही सीमित रखना चाहते थे इसलिए उनको ही बुलाया गया है। दोनों एक दूसरे को करीब दस साल से जानते थे लेकिन दो साल पहले ही सीरियस डेटिंग शुरू की। प्रतीक के पिता राज बब्बर कांग्रेस के बड़े नेता हैं जबकि सान्या के पिता पवन सागर भी राजनीति में हैं। प्रतीक ने 2008 में जाने तू या जाने ना से डेब्यू किया था और इस साल उनकी यारम, छिछोरे और अभी तो पार्टी शुरू हुई है रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में ठग्स...अब भी ठंडे, 10 दिनों में बस इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.