मुंबई। बॉलीवुड में जब शादियों का मौसम आता है तो कुछ सच का अहसास दिलाता है कुछ अफवाहों के साथ निकल जाता है। आजकल सोनम कपूर की शादी के चर्चे हैं और शक्ति कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग पूछ रहे हैं कि बिटिया की शादी है क्या?

दरअसल शक्ति कपूर ने एक फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि श्रद्धा अपनी मर्ज़ी और पसंद के लड़के से ही शादी करेगी। शक्ति ने कहा “हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी की शादी अच्छे और संभ्रांत परिवार में हो। मैं चाहूंगा कि वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ़ में तरक्की करे लेकिन पिता होने के नाते मुझे लगता है कि आपको अपने बच्चों को कुछ छूट देनी चाहिए क्योंकि अब वो ज़माना गया कि माँ-बाप अपनी पसंद के हिसाब से बच्चों की शादी करवाते थे”। शक्ति ने कहा कि अब हमें उनसे पूछना पड़ता है। हर चीज के बारे में। उनके जीवन साथी के बारे में भी। अभी तो श्रद्धा अपने करियर में बिज़ी है लेकिन जब भी वो हमसे कहेगी कि उसका शादी का प्लान है और वो अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती है तो हमें उसमें किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं होगी।

 

 

 

Getting ready for the biggest haldi ceremony of the year 💛💖

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

असल में कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर की पोस्ट की हुई एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने पीले रंग का एक सूट दिखाते हुए कहा है कि वो इस साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी के लिए तैयारी कर रही हैं। श्रद्धा की पिछली फिल्म हसीना पारकर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इन दिनों वो सायना नेहवाल की बायोपिक, प्रभास के साथ साहो, शाहिद कपूर के साथ बत्ती गुल मीटर चालू और राजकुमार राव के साथ स्त्री में काम कर रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी उनकी एक फिल्म तय हुई है जिसका नाम शॉटगन शादी है।

यह भी पढ़ें: इस अगस्त से शुरू होगा प्रियंका चोपड़ा की 'भारत' वापसी का सफ़र

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप