Move to Jagran APP

...तो क्या सोनम के बाद श्रद्धा की शादी, शक्ति कपूर ने बताई बेटी की पसंद

कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर ने पीले रंग का एक सूट दिखाते हुए कहा है कि वो इस साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी के लिए तैयारी कर रही हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 27 Apr 2018 07:04 PM (IST)Updated: Sun, 29 Apr 2018 12:02 AM (IST)
...तो क्या सोनम के बाद श्रद्धा की शादी, शक्ति कपूर ने बताई बेटी की पसंद
...तो क्या सोनम के बाद श्रद्धा की शादी, शक्ति कपूर ने बताई बेटी की पसंद

मुंबई। बॉलीवुड में जब शादियों का मौसम आता है तो कुछ सच का अहसास दिलाता है कुछ अफवाहों के साथ निकल जाता है। आजकल सोनम कपूर की शादी के चर्चे हैं और शक्ति कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग पूछ रहे हैं कि बिटिया की शादी है क्या?

loksabha election banner

दरअसल शक्ति कपूर ने एक फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि श्रद्धा अपनी मर्ज़ी और पसंद के लड़के से ही शादी करेगी। शक्ति ने कहा “हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी की शादी अच्छे और संभ्रांत परिवार में हो। मैं चाहूंगा कि वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ़ में तरक्की करे लेकिन पिता होने के नाते मुझे लगता है कि आपको अपने बच्चों को कुछ छूट देनी चाहिए क्योंकि अब वो ज़माना गया कि माँ-बाप अपनी पसंद के हिसाब से बच्चों की शादी करवाते थे”। शक्ति ने कहा कि अब हमें उनसे पूछना पड़ता है। हर चीज के बारे में। उनके जीवन साथी के बारे में भी। अभी तो श्रद्धा अपने करियर में बिज़ी है लेकिन जब भी वो हमसे कहेगी कि उसका शादी का प्लान है और वो अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती है तो हमें उसमें किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं होगी।

Getting ready for the biggest haldi ceremony of the year 💛💖

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

असल में कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर की पोस्ट की हुई एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने पीले रंग का एक सूट दिखाते हुए कहा है कि वो इस साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी के लिए तैयारी कर रही हैं। श्रद्धा की पिछली फिल्म हसीना पारकर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इन दिनों वो सायना नेहवाल की बायोपिक, प्रभास के साथ साहो, शाहिद कपूर के साथ बत्ती गुल मीटर चालू और राजकुमार राव के साथ स्त्री में काम कर रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी उनकी एक फिल्म तय हुई है जिसका नाम शॉटगन शादी है।

यह भी पढ़ें: इस अगस्त से शुरू होगा प्रियंका चोपड़ा की 'भारत' वापसी का सफ़र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.