रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता अक्षय शाहिद कपूर का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में अब वो इस मुकाम पर पहुंच गए हैं जिसकी तुलना न तो अक्षय कुमार जिसे सीनियर से की जा सकती है और न ही दो- तीन पुराने किसी फिल्मी स्टार से।

अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के प्रमोशन के दौरान जागरण डॉट कॉम से हुए विशेष बातचीत में शाहिद ने कहा कि उनकी तुलना अक्षय कुमार से नहीं की जानी चाहिए। दरअसल ये सवाल इसलिए हुआ था कि फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू यह सामाजिक विषय पर आधारित फिल्म है और अक्षय कुमार आजकल इस तरह के मुद्दे उठा कर समाज में संदेश देने वाली फिल्मों में काम कर रहे हैं । इसी के चलते शाहिद कपूर ने यह बातें कही। शाहिद कपूर कहते हैं, “अक्षय कुमार से मेरी की तुलना करना ठीक नहीं है। वह मेरे सीनियर है। मुझ से कहीं अधिक फिल्में कर चुके हैं। ठीक इसी प्रकार 2-3 फिल्म पुराने कलाकार से भी मेरी तुलना करना ठीक नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी की अपनी जगह होती है लेकिन फिर भी लोग तुलना करने लगते हैं जो गलत है।

गौरतलब है कि फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। श्री नारायण सिंह ने ही इसके पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाई थी जो कि खुले में शौच को रोकने के ख़िलाफ़ एक मुहिम थी । फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में बिजली का बिल जैसे गंभीर विषयों को दर्शाया गया है। इस फिल्म से जुड़े कई चरित्र अभिनेता टॉयलेट एक प्रेम कथा में भी काम कर चुके हैं। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Box Office:’56 इंच’ का सीना दिखा कर जॉन ने पांच दिन में कमाये 56 करोड़ से अधिक, वीकेंड सॉलिड

Posted By: Manoj Khadilkar