Move to Jagran APP

शाहरुख़ खान गायेंगे गाना, लेकिन डॉन 3 में काम करेंगे या नहीं इस ख़बर में है सच

वैसे किंग खान के गले का हुनर लोगों ने इससे पहले फिल्म जोश में देखा था जब उन्होंने ‘अपून बोला’ गाया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 12:30 PM (IST)Updated: Thu, 28 Feb 2019 02:47 PM (IST)
शाहरुख़ खान गायेंगे गाना, लेकिन डॉन 3 में काम करेंगे या नहीं इस ख़बर में है सच
शाहरुख़ खान गायेंगे गाना, लेकिन डॉन 3 में काम करेंगे या नहीं इस ख़बर में है सच

 मुंबई। शाहरुख़ खान की हाल की दो तीन फिल्मों ने उन्हें कमाई के मामले में वो सुख नहीं दिया जिसकी उम्मीद सबको थी लेकिन फिर भी किंग खान आगे की सोचते हैं। कारोबार के साथ अपने शौक भी पूरे करते हैं।

loksabha election banner

आई पी एल जल्द आने वाला है और शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स फिर मैदान में होगी। शाहरुख़ खान अपनी ही टीम के लिए एक गाना गायेंगे। जाने माने संगीतकार बप्पी लाहिरी से उन्होंने एक गाना कम्पोज़ करने को कहा था। गाने के नाम ‘रन रन रन’ रखा गया है। बप्पी दा ने अपने बेटे बाप्पा लाहिरी के साथ इस गाने को अरेंज किया है। इस गाने के लिए शाहरुख़ खान ने कई दिनों तक रिहर्सल की और फिर रिकार्ड भी कर डाला। आई पी एल शुरू होने से पहले ही ये गाना रिलीज़ होगा। वैसे किंग खान के गले का हुनर लोगों ने इससे पहले फिल्म जोश में देखा था जब उन्होंने ‘अपून बोला’ गाया था।

इस बीच एक बड़ी ख़बर ये भी आ रही है कि शाहरुख़ खान फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 में काम नहीं करेंगे। हाल ही में एक बातचीत में डॉन सीरीज़ के मेकर फरहान ने इस बात को गलत बताया है कि डॉन 3 बन रही है। फरहान के मुताबिक वो अपने अन्य प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं और डॉन का निर्देशन करने का उनका निकट भविष्य में कोई प्लान नहीं है। शाहरुख़ के बारे में जब ये ख़बर आई थी कि वो राकेश शर्मा पर बनने वाली फिल्म सारे जहां से अच्छा में काम नहीं करेंगे तब इस बात को हवा दी गई कि उन्होंने वो फिल्म इसलिए छोड़ी क्योंकि उन्हें डॉन 3 में काम करना था। फरहान फिलहाल साउथ की फिल्मों की तरफ़ ध्यान दे रहे हैं और साथ ही उन्होंने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफ़ान भी साइन कर ली है।

यही नहीं उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म द स्काई इज़ पिंक भी पूरी करनी है। उधर शाहरुख़ खान की अगली फिल्म को लेकर अभी कोई स्थिति स्पष्ट नहीं है। उनकी पिछली फिल्म ज़ीरो कमाल नहीं दिखा सकी और जब हैरी मेट सेजल का भी बुरा हाल ही रहा। रईस ने 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था।

यह भी पढ़ें: क्या रणबीर कपूर से शादी करेंगी आलिया, ये है आलिया का जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.