मुंबई। हाल के वर्षों में बॉलीवुड में स्टारकिड्स और स्टारडॉटर्स का बोलबाला काफी बढ़ा है। इस लिस्ट में एक नाम Chunkey Pandey चंकी पांडे की बेटी Ananya Pandey अनन्या पांडे और Shah Rukh Khan शाह रुख़ ख़ान की बेटी Suhana Khan सुहाना ख़ान का भी है।

अक्सर सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। जैसा कि आप जानते हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। बहरहाल, मंगलवार को अनन्या शाह रुख़ ख़ान की स्टार बेटी सुहाना ख़ान के साथ आउटिंग के दौरान स्पॉट की गयीं। आप देख सकते हैं इस दौरान अनन्या कितनी खुश नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: कॉमेडी ही नहीं कमाई के भी किंग हैं कपिल शर्मा, इतने करोड़ कमाकर जीते हैं आलीशान ज़िंदगी

गौरतलब है कि अनन्या और सुहाना बेस्ट फ्रेंड्स हैं और अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट की जा चुकी हैं। हाल के वर्षों में हमने देखा है कि स्टार्स के साथ-साथ उनकी बेटियों ने भी धमाल मचाया हुआ है। अनन्या और सुहाना के अलावा सैफ़ अली ख़ान की स्टार बेटी सारा और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ये सभी लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब तो बड़े पर्दे पर भी ये सभी अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। इस दौरान सुहाना कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं। आप देख सकते हैं सुहाना इस दौरान कितनी हैप्पी मूड में हैं! 

सुहाना ख़ान के बारे में बता दें कि हाल ही में वो जब वोग पत्रिका के कवर पर दिखने और अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आईं तब करण जौहर समेत बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने सुहाना की जमकर सराहना की और उनका ग्लैमर इंडस्ट्री में खुले मन से स्वागत भी किया। सुहाना भले ही आज बड़े पर्दे की स्टार नहीं हैं लेकिन, वो लंबे समय से सोशल मीडिया की स्टार बनी हुई हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों कितने ही कूल नज़र आ रहे हैं। बहरहाल, सुहाना और अनन्या की यूं ही घूमते हुए पहले भी कई बार तस्वीरें सामने आती रही हैं! 

यह भी पढ़ें: महज 10 रुपये में की थी पहली फ़िल्म, जानिये जया प्रदा से जुड़ी कुछ और रोचक बातें

सुहाना के अलावा अनन्या की बात करें तो वो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ के अलावा 'पति, पत्नी और वो' में भी काम कर रही हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी हैं। 

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस