Move to Jagran APP

तस्वीर: चारमीनार के बाज़ार में ये क्या ढूंढ रही हैं सारा अली खान

हित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंबा, तेलुगु फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक है जिसमें रणवीर सिंह एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 06:21 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jun 2018 09:17 AM (IST)
तस्वीर: चारमीनार के बाज़ार में ये क्या ढूंढ रही हैं सारा अली खान
तस्वीर: चारमीनार के बाज़ार में ये क्या ढूंढ रही हैं सारा अली खान

मुंबई। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है। अपने डेब्यू को लेकर संकट में फंसी सारा अली खान को इससे राहत की सांस भी मिली है और इसी कारण लगता है वो माँ के साथ शॉपिंग पर निकल गई हैं।

loksabha election banner

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह हैं। फिल्म में सारा की एंट्री अचानक ही हुई क्योंकि उनकी पहले साइन की हुई फिल्म केदारनाथ निर्माता और निर्देशक के विवाद के कारण कुछ समय पहले खटाई में पड़ गई थी और इस कारण तब करण जौहर ने सारा को सिंबा के लिए साइन किया। पिछले दिनों हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के साथ एक वीडियो भी डाला गया था, जिसमें करण और रोहित के साथ लीड जोड़ी भी थी।

सारा इन दिनों शूटिंग के साथ अपनी पर्सनल लाइफ़ को भी एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर आई है जिसमें वो अपनी माँ के साथ हैदराबाद के चारमीनार इलाके के लाड बाज़ार में अपनी माँ अमृता सिंह के साथ पहुंची हैं और सड़क पर ठेले से साजो-श्रृंगार के कुछ सामान खरीद रही हैं। सारा के हाथ में हेयरबैंड है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंबा, तेलुगु फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक है जिसमें रणवीर सिंह एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा। ख़बर ये भी है कि इस फिल्म में अजय देवगन भी कुछ समय के लिए नज़र आ सकते हैं। आपको बता दें कि, रोहित ने सारा अली खान की कास्टिंग को लेकर हाल ही में एक बातचीत में कुछ राज़ खोले हैं। रोहित का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने सारा अली खान को अप्रोच नहीं किया था, बल्कि सारा ने खुद उन्हें अप्रोच किया है। सारा ने ही रोहित को फोन करके कहा कि वह रोहित के साथ काम करना चाहती हैं और जब सारा से रोहित मिले तो उन्हें लगा कि उनमें वही स्पार्क हैं, जिसकी उन्हें इस फिल्म में जरूरत है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म में सारा का भी अहम् किरदार होगा।

रोहित ने सारा के बारे में कहा है कि जब वह पहली बार सारा से मिले तो उन्होंने यह महसूस किया कि सारा पूर्ण रूप से मसाला फिल्मों वाली अभिनेत्री है। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म के लिए उनका चयन कर लिया।

यह भी पढ़ें: Box Office: रजनीकांत की काला ने पांच दिनों में इतने करोड़ कमाये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.