मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आजकल टॉक ऑफ़ द टाउन हैं। अपने डेब्यू ईयर में ही दो फिल्मों के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली सारा को अब तीसरी फिल्म भी फिल्म गई है, जिसमें उनका दमदार रोल होगा।

ख़बर है कि सारा अली खान अब कन्नन अय्यर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में काम करेंगी। कन्नन ने साल 2013 में एक थी डायन नाम की फिल्म बनाई थी। इस फिल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में थे लेकिन असली कहानी एक चोटी वाली डायन की थी। हुमा खान , कोंकणा सेनशर्मा और कल्कि ने भी फिल्म में बड़ी भूमिका निभाई थी। कन्नन की ये फिल्म एक बायोपिक होगी लेकिन वो अभी कहानी को रिवील नहीं करना चाहते। फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन भी प्रोड्यूस करेगी। इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सारा अली खान ने पिछले साल फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था और उनकी दूसरी फिल्म सिंबा भी उसी साल आई थी , जिसने 250 करोड़ का कलेक्शन किया है। सारा अली खान पिछले दिनों अपनी मां अमृता सिंह के साथ अफ्रीका में वेकेशन मनाने गई थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करके दी है।

हाल ही में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में उनके रिश्ते के बारे में खुलकर बात की हैl सारा अली खान ने उनके रिश्ते के बारे में बताया कि उन्होंने वीर पहाड़िया को ही डेट किया हैl वीर, पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैंl सारा ने कहा कि उनके अलावा एक भी बॉयफ्रेंड उनके जीवन में अब तक नहीं रहा हैl सारा अली खान ने यह भी कहा कि वीर पहाड़िया ने उनका दिल नहीं तोड़ाl उनका दिल टूटा हुआ नहीं हैl वह अच्छा है और वह इस चीज का वादा कर सकती हैंl दोनों में बीच अफेयर की खबरें 2016 में शुरू हुई, जिसके बाद दोनों ने 1 वर्ष के इस रिश्ते को आपसी सहमति से समाप्त कर दियाl

यह भी पढ़ें: इतनी बार डरायेगी ये स्त्री, सुलझेगी 'चोटी' की कहानी

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस