अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. करीना कपूर खान और सारा अली खान एक दूसरे के बेहद करीब हैं और दोनों में काफी दोस्ताना रिश्ते हैं. जहां करीना ने हाल ही में सारा अली खान की खूब तारीफ़ की है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने सारा को एक एक्टर को लेकर डेट करने की बात पर भी सलाह दे डाली है.

हाल ही में एक शो स्टारी पॉइंट्स 2. में अमृता अरोरा और करीना कपूर खान शामिल हुई थीं. इसी दौरान उन्होंने सारा को एक सलाह दी है कि डोंट डेट योर फर्स्ट हीरो. सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ थी और इस फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत हैं. पिछले दिनों खबरें थीं कि सुशांत और सारा एक दूसरे के बेहद करीब आ गये हैं लेकिन बाद में दोनों ने ही इस खबर का खंडन किया था. अब ऐसे में करीना कपूर खान के मशविरा पर वह कितना अमल करती हैं, देखना है.

बता दें कि इसी शो के दौरान जब सैफ अली खान से पूछा गया कि उनकी एक कौन सी आदत है,जिससे करीना खीझ जाती हैं तो इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा कि सैफ कहीं पर भी जाते हैं तो अपने पैरों का स्पा लेने लगते हैं. यह बात उन्हें समझ नहीं आती कि वह ऐसा क्यों करते हैं. करीना ने यह राज़ खोला है कि सैफ किसी भी जगह यात्रा कर रहे होते हैं और अगर उनके पास समय होता है तो वह वक़्त निकाल कर पैरों का स्पा और मसाज लेना नहीं भूलते हैं. करीना कभी कभी उनकी इस आदत से परेशान हो जाती हैं.

इन दिनों सैफ़ अली खान पटौदी पैलेस गए हैं जहां तैमूर और करीना भी उनके साथ हैं l वहां उन्होंने अपने मेहमानों को पार्टी दी। वहीं शाम को सैफ ने पटौदी के युवाओं के साथ फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेला। करीना ने सैफ के इस फ्रेंडली क्रिकेट मैच को भी देखा। करीना ने सैफ के लिए ताली बजाकर चीयर भी किया।करीना ने यहां घुड़सवारी का भी आनंद उठाया। सैफीना के बेटे तैमूर अली खान ने भी घुड़सवारी की। क्रिकेट मैच भी हुआ l  विरोधी टीम  84 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बाद में सैफ अली खान की टीम ने दो विकेट खोकर 85 रन बना लिए। अंतिम रन सैफ अली खान ने बनाया।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं...क्या, उनकी मम्मी को जो पता था, सब बता दिया

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप