मुंबई। करीब 27 साल पहले आई संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क का दूसरा भाग इस साल शुरू होने की उम्मीद है और इसके लिए भट्ट खेमा पूरी तरह तैयार है। हाल ही में संजय दत्त और महेश भट्ट इस सिलसिले में मिले तो दोनों ने टैटू पर अपना ध्यान लगाया।

ख़बर है कि आलिया भट्ट,जो कि इस फिल्म में लीड रोल में हैं, उन्होंने फिल्म के लिए डेट दे दी है। संजय दत्त इस सिलसिले में महेश भट्ट से भी मिले और स्क्रिप्ट भी तैयार पूरी हो रही है। पूजा भट्ट ने एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें महेश भट्ट संजय दत्त की बांह पर बना शिव का टैटू देख रहे हैं। पूजा ने लिखा है कि महेश भट्ट, शिव के बारे में संजय दत्त को बता रहे हैं। फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त अहम् रोल में होंगे लेकिन अभी तक डायरेक्टर नहीं तय हुआ है। सिर्फ़ ऐसी ख़बरें हैं कि पूजा भट्ट निर्देशन के मैदान में उतर सकती हैं। सड़क के निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा है कि फिल्म को लेकर जल्द ही घोषणा करेंगे।

 

 

 

And Mahesh whispers to Sanju what Shiva is really all about- “Shiva is an illuminator, protector, teacher of the ultimate wisdom in silence. We get comfort only when we abandon everything that we hold dearly to ourselves and seek refuge in that Rudra , totally resigning, and surrendering to that energy!” #Shiva #Mahesh #Sadak2 #actorsanddirectors #sanjaydutt #maheshbhatt #tattoo #shivatattoo #behindthescenes #candidcamera

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

हाल ही में पूजा ने कहा था कि वो फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त के डिप्रेशन पर फोकस कर रही हैं, जो उन्होंने नशे की प्रवृति का शिकार होने के बाद झेला था। एक समारोह में संजय दत्त ने कहा था कि सड़क जब भी दोबारा बनेगी , वो इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगे। फिल्म सड़क में संजय दत्त ने जबरदस्त रोल निभाया था। वो एक सेक्स वर्कर से प्यार करने वाले ऐसे प्रेमी के रोल में थे जो ज़माने से लड़ जाता है। फिल्म में पूजा भट्ट भी होंगी और संजय दत्त भी लेकिन कहानी नये सितारों के साथ आगे बढ़ेगी । हाल ही में इसके कुछ नैरेशन भी किये गए हैं। बताया जा रहा है कि कहानी इस बार नए ज़माने की सोच के साथ लिखी जा रही है । पर रिलेशनशिप और मोहब्बत को उतनी ही तवज्जो रहेगी। बताया जाता है कि पूजा यंग जनरेशन के रोल में कोई चॉकलेटी बॉय नहीं चाहतीं। हीरो माचो पर्सनालिटी वाला होगा और हीरोइन में इमोशन को कैरी करने के गुण भी।

यह भी पढ़ें: दुनिया भर में ब्लैक पैंथर का कहर,6500 करोड़ कमाये, पर चीन में बजरंगी..अटल

Posted By: Manoj Khadilkar