कोको बीच, कलंगगूट (गोवा), अनुप्रिया वर्मा। सलमान खान की फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा बाहर हो गईं। प्रियंका ने अपने कारण बताये। सलमान ने बिना जताए नाराज़गी जताई। प्रियंका की सगाई भी हो गई। भारत माल्टा में शूट होने भी चली गई लेकिन सलमान के दिल में लगता है अब तक प्रियंका का इस फिल्म से जाना चुभ रहा है।

गोवा में आज सलमान अपने टीवी शो बिग बॉस के 12वें सीज़न को लॉन्च करने आये थे। इस दौरान हुए इवेंट में जब कॉमेडियन भारती सिंह स्टेज पर आई तो सलमान से रहा नहीं गया। सलमान ने कहा कि भारत में प्रियंका चोपड़ा नहीं हैं और यहां भारती हैं। फिर कहा आप सब समझ ही गए होगे। मीडिया सामने थी तो समझने में देर लगने का सवाल ही नहीं था। लेकिन ‘बिटविन द लाइन’ ये भी समझ में आ गया कि सलमान खान को अब भी ये बात खल रही है कि प्रियंका, भारत फिल्म के शुरू होने से सिर्फ दस दिन पहले बाहर हो गईं।

सलमान ने मस्ती मस्ती में प्रियंका के बारे में बातें कही लेकिन जब सलमान खान से हमने इंटरव्यू के दौरान पूछा कि प्रियंका के भारत छोड़ने के कारण क्या वह उनसे नाराज है? तो सलमान का अलग ही रूप नजर आया। उन्होंने जवाब में कहा कि बिल्कुल भी नहीं। मैं बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं। हां, फिल्म में होती तो मुझे बहुत खुशी होती। अब वह शादी भी करें, मेरी विशेज़ उनके साथ हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अर्पिता प्रियंका की सगाई में गई थीं और वह बेहद खुश हैं।

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में बहनोई आयुष की फिल्म की ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान ने कहा था कि “मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. उस वक्त हमको यह पता चलता कि उन्होंने हॉलीवुड में कोई बहुत बड़ी फिल्म साइन की है तो हम उन्हें नहीं रोकते. हमें थोड़ा पहले पता चलता तो हम वैसे भी उनको कभी नहीं रोकते. लास्ट मोमेंट पर मुझे पता चला, करीब शूटिंग के 10 दिन पहले. मेरी शूटिंग शुरू हो गयी थी. पर उनके शेडयूल से 10 दिन पहले पता चला कि वह पिक्चर छोड़ना चाहती हैं. हमने कहा कि क्यों नहीं अगर आप यह फिल्म नहीं करना चाहती हैं तो न करें. उस वक्त उन्होंने कुछ अलग वजह बतायी थी. अब जो भी वजह है शादी या पिक्चर. अगर उनको इंडिया में काम नहीं करना है या मेरे साथ काम नहीं करना है तो सिर्फ हॉलीवुड फिल्म और टीवी करना है तो यह अच्छी बात है. उन्होंने बड़ी पहचान बनायी है. हम उनके लिए खुश हैं और उनको हमेशा ही सपोर्ट करेंगे”.

भारती का मज़ाक

बिग बॉस 12 के लॉन्च इवेंट में भारती सिंह पूरे जोश में थीं। उन्होंने कहा कि उन्होंने सोच समझ कर राइटर हर्ष लम्बाचिया से शादी की है क्योंकि राइटर के बेटे सलमान खान की तरह होते हैं। उनका इशारा स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान की तरफ़ था जो सलमान के पिता हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में सलमान का ख़राब प्रदर्शन जारी, सुल्तान को अब सिर्फ़ इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar