नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान को एक बार फिर गुस्सा आ गया। बिग बॉस 13 के आधिकारिक एलान के लिए हुई प्रेस कांफ्रेंस में सलमान एक पोटोग्राफर पर इतना भड़क गये कि यहां तक कह दिया कि अगर ज़्यादा प्रॉब्लम है तो मुझे बैन कर दो। सलमान का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

मुंबई में सोमवार शाम बिग बॉस के 13वें सीज़न की आधिकारिक घोषणा की गयी थी। सलमान इस इवेंट के लिए मेट्रो में सवार होकर पहुंचे थे। मेट्रो स्टेशन पर उतरते ही फोटोग्राफरों में सलमान के फोटो लेने की होड़ मच गयी, जिससे वहां कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गयी, जिसके चलते सलमान भड़क उठे। 

यह सब देख दबंग ख़ान एक फोटोग्राफर को फटकारने लगे। उन्होंने का कि यह जहां भी जाता है, ऐसे ही करता है। सलमान ने दूसरे फोटोग्राफरों से कहा कि वो उसे समझाते क्यों नहीं। इतने से भी सलमान का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अगर ज़्यादा दिक्कत हो रही है तो एक काम कर, मुझे बैन कर दे। 

यह भी पढ़ें: Photo: बिग बॉस 13 का आधिकारिक एलान, जुम्मे की रात पर जमकर नाचे सलमान ख़ान

इससे पहले सलमान ने प्रेस कांफ्रेंस में ग्रैंड एंट्री ली। सलमान ने पूजा बैनर्जी, अर्जुन बिजलानी और अमीषा पटेल के साथ जमकर मस्ती की और शो लांच किया। उन्होंने किक के गाने जुम्मे की रात पर जमकर डांस भी किया। बिग बॉस 13, 29 सितम्बर को शुरू हो रहा है। वीक डेज़ में शो 10.30 बजे से आएगा, जबकि वीकेंड पर इसका प्रसारण 9 बजे से होगा। इस बार शो में कई बदलाव किये गये हैं।

ख़बरें आयी थीं कि सलमान इस बार अकेले बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे। उनके साथ एक और पार्टनर होगा। बिग बॉस का घर भी इस बार मुंबई के फ़िल्मसिटी स्टूडियो में ही बनाया गया है। बिग बॉस 13 में इस बार सिर्फ़ सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को ही रखा गया है।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस