Move to Jagran APP

Video: सलमान खान के अमेरिका टूर के लिए ऐसी है कटरीना-जैकलीन की तैयारी

कटरीना को आजकल इस तरह की ट्रेनिंग दी जा रही है जिससे वो अपनी मसल्स को मजबूत कर सकें।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 06:03 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2018 11:48 AM (IST)
Video: सलमान खान के अमेरिका टूर के लिए ऐसी है कटरीना-जैकलीन की तैयारी
Video: सलमान खान के अमेरिका टूर के लिए ऐसी है कटरीना-जैकलीन की तैयारी

मुंबई। सलमान खान भले ही इन दिनों अपनी फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में बिज़ी हों लेकिन उनकी नज़र इस समय अमेरिका पर है जहां 22 जून से उनका द-बंग टूर शुरू हो रहा है।

loksabha election banner

अपने एनजीओ बीइंग ह्युमन के लिए चैरिटी टूर कर रहे सलमान खान इस बार अमेरिका और कनाडा जा रहा हैं। साथ होंगी सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा सहित कई सितारे। लेकिन ख़ास सरप्राइज़ लेकर जा रही हैं कटरीना कैफ जो वहां स्टेज पर एक्रोबेटिक्स और एरियल एक्ट्स लाइव परफॉर्म करेंगी। इस एक्ट के लिए विशेष ट्रेनिंग की जरुरत पड़ती है और ख़बर है कि कटरीना ने इसके लिए यास्मीन कराचीवाला की देखरेख में तैयारी शुरू कर दी है।

कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और डेज़ी शाह इन दिनों ख़ास तैयारी कर रही हैं। ख़बर है कि इस टूर में आठ शोज़ के लिए कटरीना को 12 करोड़ रूपये दिए जा रहे हैं जबकि जैकलीन और सोनाक्षी सिन्हा को छह से आठ करोड़ रूपये दिए जाएंगे। इस रिहर्सल के कई सारे वीडियोज़ आये हैं जिसमें किसी में कैट की डांस प्रैक्टिस चल रही है तो कहीं डेज़ी, जैकलीन के गाल पर प्यार से किस कर रही हैं।  

बताया जाता है कि शो के दौरान अपनी इस ख़ास पेशकश  में कटरीना हवा में कपड़े के सहारे झूलते हुए करतब दिखाएंगी। इस कठिन एक्ट के लिए कटरीना को अपनी बॉडी को भी बेहद कड़ी मेहनत करवानी होगी। जानकारी के मुताबिक कटरीना को आजकल इस तरह की ट्रेनिंग दी जा रही है जिससे वो अपनी मसल्स को मजबूत कर सकें। बताते हैं कि रोज़ दो घंटे डांस प्रैक्टिस के साथ पिलाट्स सेशन होते हैं। वैसे आपको बता दें कि कटरीना कैफ के लिए ये नया नहीं है। उन्होंने फिल्म धूम 3 में भी एरियल एक्ट दिखाया था।

जानकारी के मुताबिक द-बंग टूर अमेरिका के मिनिसोटा शहर से 22 जून को शुरू होगा और कई शहरों में जाएगा। कटरीना कैफ टूर में ‘काला चश्मा’ , ‘कमली’ और ‘स्वैग से स्वागत’ जैसे गानों पर परफॉर्म करेंगी। कटरीना इन दिनों शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो में काम कर रही हैं, जो इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

हाल ही में फिल्म ज़ीरो के सेट से कटरीना कैफ की तस्वीरें बाहर आई । इन तस्वीरों में कटरीना कैफ ने ब्राइडल लुक अपनाया । उन्होंने अॉरेंज रेड कॉम्बीनेशन वाली साड़ी पहनी। जल्द ही कटरीना की बहन भी बॉलीवुड में आने वाली हैं। सूरज पंचोली की नई फिल्म टाइम टू डांस जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। सूरज इस फिल्म में कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के साथ काम करेंगे।  खबर है कि सूरज और इसाबेल इस फिल्म के लिए डांस की जम कर प्रैक्टिस कर रहे हैं। हाल ही में सूरज और इसाबेल टी सीरीज के ऑफिस में साथ नजर आए। 

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: इतनी बदल गई है अक्षय कुमार की हीरोइन, देख कर हैरान होंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.