मुंबई। 27 दिसम्बर को सलमान ख़ान ने अपना 53वां जन्म दिन मनाया। पनवेल स्थित उनके फार्महाउस पर हुए जश्न में परिवार के अलावा इंडस्ट्री के तमाम दोस्तों ने शिरकत की। शाह रुख़ भी इस पार्टी में पहुंचे और सलमान के साथ ख़ूब मस्ती की। दोनों ने साथ में गाने गाये और करण अर्जुन मोमेंट्स शेयर किये।

सलमान की बर्थडे पार्टी में दोस्ती के तार झनझनाए तो सुरों की जुंबिश से महफ़िल में रौनक़ आ गयी। सलमान ने रविवार को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें टीवी पर करण अर्जुन फ़िल्म का टाइटल ट्रैक चल रहा है। इस गाने में सलमान, शाह रुख़ और राखी नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ सलमान ने लिखा है- करण+अर्जुन... बेहतरीन यादें। टीवी से कैमरा घूमते हुए शाह रुख़ और सलमान पर आ जाता है और सलमान, शाह रुख़ के कंधे पर हाथ रखे हुए खड़े हैं। दोनों दोस्त इमोशनल दिख रहे हैं। 

इससे पहले इसी पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सलमान और शाह रुख़ मिलकर गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं। बॉलीवुड के करण-अर्जुन 'सत्ते पे सत्ता' का सुपर हिट गाना 'प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया' गा रहे हैं। अमिताभ बच्चन की फ़िल्म का यह गाना अक्सर अलग-अलग तरीक़े से इस्तेमाल होता रहा है, मगर शाह रुख़ और सलमान को इसे गाते हुए सुनने और देखने का नज़ारा दोनों के फ़ैंस के लिए दिलचस्प है। वीडियो सलमान के फ़ैन क्लब ने शेयर किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Karan Arjun in the house! This video of #SalmanKhan and #ShahRukhKhan jamming together is sure to make your day! 😘❤️😍

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

ज़ाहिर है कि वीडियो तो वायरल होगा ही। सलमान तो अक्सर अपनी फ़िल्मों के ज़रिए गायकी का हुनर दिखाते रहते हैं, लेकिन शाह रुख़ ने कभी सुरों को छेड़ने की कोशिश नहीं की है। मगर, बर्थडे सलमान का हो और दस्तूर भी हो तो भला किंग ख़ान पीछे कैसे रह सकते हैं।

कई साल पहले सलमान ने हैलो ब्रदर में चांदी की डाल पे गाने को आवाज़ दी थी। 2014 में उन्होंने किक के तीन गाने गाये, जिनमें हैंगओवर गाना हिट हुआ था। 2015 की फ़िल्म हीरो का टाइटल ट्रैक मैं हूं हीरो तेरा भी सलमान ने गाया था। इस फ़िल्म का निर्माण सलमान ने किया था। इससे सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

सलमान और शाह रुख़ एक बार फिर दोस्ती को नया आयाम दे रहे हैं। शाह रुख़ की फ़िल्म ज़ीरो में सलमान ने स्पेशल एपीयरेंस किया तो उनके शो बिग बॉस 12 में शाह रुख़ फ़िल्म को प्रमोट करने गये। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप