अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सारा अली खान और सैफ अली खान हाल ही में करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में शामिल हुए, जहां दोनों ने कई दिलचस्प बातें शेयर की.

सारा ने इस दौरान करीना कपूर खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बातें की, वहीँ सैफ ने बताया कि जब वह करीना कपूर खान से शादी करने जा रहे थे उस वक़्त उन्होंने शादी में जाने से पहले अमृता सिंह को एक ख़त लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि हम दोनों के बीच जो भी था, अब उसे अच्छे नोट पर छोड़ना चाहिए. खास बात यह थी कि सैफ़ ने वह ख़त करीना कपूर को भी दिखाया था और करीना बहुत खुश हुई थीं. सारा ने बताया कि जब वह लेटर मां को मिला था, तो मुझे ख़ुशी हुई थी. मैंने पापा को फोन पर कहा कि मैं ऐसे भी आपकी शादी में वहां जरूर होती, लेकिन अब और ख़ुशी से शामिल होंगी.

सारा अली खान ने यह भी बताया कि सैफ की शादी के लिए खुद अमृता सिंह ने उन्हें तैयार किया था और जाते वक्त कहा था कि जाओ एक अच्छा समय बिताओ. सारा कहती हैं कि करीना ने खुद सारा से यह बात कही थी कि वह जानती हैं कि उनके पास बहुत ही अच्छी मां हैं, करीना वह जगह लेने की कोशिश भी नहीं करना चाहती हैं. करीना ने सारा से बस यह कहा कि वह चाहती हैं कि बस दोनों के बीच अच्छे दोस्तों वाला रिश्ता रहे. साथ ही सारा ने कहा कि सैफ ने सारा से कभी भी नहीं कहा है कि करीना को सेकेण्ड मॉम मानें. साथ ही सैफ ने यह भी स्पष्ट कहा कि सारा को करीना को आंटी कहने की भी जरूरत नहीं है.

करण ने सैफ अली खान से पूछा कि परिवार की बातें गुप्त रखने में सबसे आगे कौन है? इसपर कुछ देर सोचने के बाद सैफ अली खान ने कहा कि उनकी कई सीक्रेट बातों को उनकी छोटी बहन सोहा अली खान ने रखी हैं l इसके बाद उनके परिवार में करीना कपूर का नाम आता हैl करण जौहर ने जैसे ही करीना कपूर का नाम सुना तो चुटकी लेते हुए कहा कि करीना कपूर और रणबीर कपूर को फिल्म इंडस्ट्री का ‘सूचना प्रसारण मंत्री’ कहा जाता हैl

यह भी पढ़ें: क्या करीना और सारा छिपा कर रखती हैं सैफ़ अली खान की बातें, जानिये

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस