मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ख़ुशमिज़ाज किस्म की इंसान हैं। जमकर काम करती हैं और उससे भी ज़्यादा एंजॉय। और जो भी करती हैं दुनिया से छिपाती नहीं हैं। अपनी  ख़ुशी के हर पल को सोशल मीडिया के जरिये चाहने वालों तक पहुंचा ही देती हैं।

प्रियंका इन दिनों अमेरिका में हैं, अपने टीवी शो क्वांटिको और दो हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में। लेकिन जैसे ही उन्हें काम से फ़ुर्सत मिलती है, वो मौज-मस्ती के मूड में आज जाती हैं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर लॉस एंजेलिस से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 

And then you smile... because sometimes you just do. #thursdayisthenewfriday gn world

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

वो स्वीमिंग पूल में रिलेक्स हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका की कुछ दोस्त भी हैं और साथ में उनकी क्वांटिको की को-स्टार यास्मिन अल मासरी भी हैं। अपने नए ब्रांडेड फोन का ज़िक्र करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि धूप में चमकते लॉस एंजेलिस में शांति के साथ मैं।

 

Sunny LA.. the silence and I... ❤️this #iphone8 pic credit- @jazmasri

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका का ऐसा अंदाज़ कई बार देखा गया है। जब वो मियामी में छुट्टियां मनाने गई थीं तो वहां भी समंदर में खूब एंजॉय किया था। उन्होंने अपनी पुल साइड ट्रिप का एक वीडियो भी शेयर किया है। 

 

.. Going into the weekend be like... oops it’s still Thursday... @jazmasri @mubinarattonsey #LAlife #friendsforlife chk our the 🦈

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

वैसे प्रियंका रिलैक्स्ड हैं ये जान कर उनके चाहने वालों को सुकून जरूर मिलेगा क्योंकि पिछले दिनों ऐसी ख़बर आई थी कि उनके प्रोडक्शन की मराठी फिल्म वेंटिलेटर को ऑस्कर के लिए नहीं चुने जाने पर वो मायूस हो गई थीं।

यह भी पढ़ें:टीवी स्टार प्रियंका चोपड़ा बनी दुनिया की आठवीं सबसे कमाऊ एक्ट्रेस

हाल ही में फ़ोर्ब्स मैगज़ीन ने दुनिया भर में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्रियों की एक लिस्ट जारी की, जिसमें प्रियंका चोपड़ा का नाम आठवां है। प्रियंका चोपड़ा की कुल कमाई 65 करोड़ रूपये आंकी गई।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस