Move to Jagran APP

Wedding Time With Kapil: कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का ये ख़ूबसूरत वेडिंग कार्ड देखिये

शादी जालंधर- फगवाड़ा हाइवे पर द ग्रैंड कबाना ने होगी लेकिन उसे पहले जालंधर के हरदेव नगर में दो दिसंबर को भोग और अखंड पाठ होगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 12:52 PM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 11:17 AM (IST)
Wedding Time With Kapil: कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का ये ख़ूबसूरत वेडिंग कार्ड देखिये

मुंबई। कई सारे विवादों में रह चुके कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के जीवन में अब खुशियां आने वाली हैं। अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ साथ उनकी शादी होने वाली है जिसका ख़ूबसूरत वेडिंग कार्ड आ गया है।

loksabha election banner

कपिल शर्मा 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने शादी की तैयारी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर अपना वेडिंग कार्ड भी सार्वजानिक कर दिया है।

वही कपिल की शादी की पूरी डिटेल आ चुकी है. अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेने के बाद शादी का रिसेप्शन 14 दिसंबर को होगा। शादी जालंधर- फगवाड़ा हाइवे पर द ग्रैंड कबाना ने होगी लेकिन उसे पहले जालंधर के हरदेव नगर में दो दिसंबर को भोग और अखंड पाठ होगा।

10 दिसंबर को कपिल की बहन के घर पर माता का जागरण होगा। अगले दिन गिन्नी के होमटाउन में संगीत और मेहंदी की रस्म होगी। बता दें कि कपिल शादी के बाद अपने शो को लेकर छोटे परदे पर लौटेंगे सलमान खान के प्रोडक्शन की तरफ से कपिल को अपने शो का प्रोडयूसर मिल चुका है।

बता दें कि प्रोडक्शन का पूरा काम अब कपिल शर्मा का प्रोडक्शन हाउस नहीं करेगा. कपिल लगातार अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आ रहे हैं।

कार्ड में महल और हाथियों की तस्वीरें हैं l साथ ही मिठाइयां और ड्राई-फ्रूट भी रखे गए हैं l 

यह भी पढ़ें: Double Celebration: प्रियंका- निक और रणवीर-दीपिका के जश्न से जुड़ी सारी अपडेट यहां पढ़िये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.