Move to Jagran APP

लाइट्स कैमरा एक्शन: अभिनय करते समय फिल्मों को गीता या बाइबिल की तरह ट्रीट करता हूं - गजराज

फिल्म बधाई हो को अपार सफलता मिली है और इस फिल्म ने बॉक्स अॉफिस पर कमाल किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 03:51 PM (IST)Updated: Sat, 08 Dec 2018 01:31 PM (IST)
लाइट्स कैमरा एक्शन: अभिनय करते समय फिल्मों को गीता या बाइबिल की तरह ट्रीट करता हूं - गजराज
लाइट्स कैमरा एक्शन: अभिनय करते समय फिल्मों को गीता या बाइबिल की तरह ट्रीट करता हूं - गजराज

मुंबई। तलवार, आमिर, ब्लैक फ्राइडे जैसी फिल्में और टीवीएफ वेब सीरिज में अपने अभिनय से सबको प्रभावित करने वाले अभिनेता गजराज राव हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म बधाई हो में अहम भूमिका निभाते नजर आए। दैनिक जागरण के एंटरटेनमेंट शो ''लाइट्स कैमरा एक्शन'' में जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर से खास बातचीत में गजराज ने अपने फिल्मी सफर को लेकर कई राज खोले।

loksabha election banner

गजराज राव का मानना है कि, वे अभिनय करते समय फिल्म हो या फिर वेब सीरिज सबको गीता या बाइबिल की तरह ट्रीट करते हैं। पढ़िए खास बातचीत और नीचे दी गई लिंक को क्लिक करके पूरा इंटरव्यू का वीडियो देख सकते हैं -

बधाई हो की सफलता को लेकर गजराज राव ने कहा कि, यह कह सकते हैं कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं। अच्छे प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिला। मैं दिल्ली से हूं जहां पर एक्ट वन में थिएटर करता था। इसके बाद 2003-04 में प्रोड्क्शन हाउस खोला। एड फिल्म्स डायरेक्ट करता हूं। अनुराग कश्यप या विशाल भारद्वाज जैसे लोगों ने मेरा थिएटर देखा है या वे परिचित हैं तो ब्लैक फ्राइडे, आमिर या तलवार जैसी फिल्मों में काम मिला। 

गजराव राव ने आगे बताया कि बधाई हो बहुत बड़ा टर्न है जिससे मुझे अलग तरह की पहचान मिली है। फिल्म के बॉक्स अॉफिस पर 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने को लेकर गजराज राव कहते हैं कि, पहले 100 करोड़ वाला ब्रेकेट नहीं होता था। यह सब समझ में नहीं आता। हां आसपास के लोग इस बात को लेकर रोमांचित हैं तो मैं भी सहभागी बन जाता हूं। लेकिन यह जरूर है कि, एेसा सोचा नहीं था। मन में आशा थी कि फिल्म अच्छा कमाएगी। अभिनय को लेकर गजराज राव कहते हैं कि मैं अभिनय करता हूं वो चाहे फिल्म हो या फिर टीवीएफ की वेब सीरिज। सबको मैं गीता या बाइबिल की तरह ट्रीट करता हूं। 

बधाई हो के बाद मिले स्टारडम के बारे में गजराज ने कहा कि, अटपटा लग रहा है। इतने अटेंशन की आदत नहीं है। सभी दर्शकों का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे पसंद किया। 

आपको बता दें कि, फिल्म बधाई हो को अपार सफलता मिली है और इस फिल्म ने बॉक्स अॉफिस पर कमाल किया है। फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और दर्शकों को खूब पसंद आई। 

यह भी पढ़ें: Double Celebration: प्रियंका- निक और रणवीर-दीपिका के जश्न से जुड़ी सारी अपडेट यहां पढ़िये

यह भी पढ़ें: Box Office : रजनीकांत- अक्षय कुमार की 2.0 ने दूसरे दिन की इतनी जबरदस्त कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.