Move to Jagran APP

कटरीना के आलता सजे पैर में छिपा है ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का राज़

फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान 7 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है और फिल्म में आमिर और कटरीना का अलावा अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 19 Jan 2018 01:49 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jan 2018 11:56 AM (IST)
कटरीना के आलता सजे पैर में छिपा है ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हाल ही में कटरीना कैफ, प्रभुदेवा और आमिर खान की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। फिर खबर आयी कि प्रभुदेवा ही कटरीना कैफ के लिए फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में एक गाना कोरियोग्राफ कर रहे हैं। तस्वीर रिहर्सल की ही थी लेकिन कुछ नयी खबरें यह आयी हैं कि कटरीना की एक और तस्वीर सामने आयी हैं, जिसमें वह अली अब्बास जफर के बर्थ डे पार्टी से बाहर आ रही हैं और उनके पैरों में आलता नज़र आ रहा है तो दूसरी तरफ हाथों में भी उन्होंने आलता लगा रखा है।

loksabha election banner

ख़बर है कि कटरीना जल्दबाजी में उसे हटाना भूल गयी थीं। उन्हें फिलहाल इस लुक में बाहर नहीं आना था। आमिर खान जो कि खुद लुक्स को बाहर न करने की ही कोशिश हमेशा करते रहते हैं, वह बिल्कुल नहीं चाहते थे कि ऐसा हो लेकिन कटरीना ने थोड़ी झलक फोटोग्राफर्स को दे दी है। यही नहीं एक नयी खबर यह भी आयी है कि कटरीना का यह डांस नंबर नॉर्थ इंडिया के फोक नंबर से प्रभावित है। प्रभुदेवा ने इसमें कई तरह के स्टेप्स को अपने अनुसार मिक्स किया है। साथ ही इसमें पहाड़ी डांस और जिमनास्टिक को भी जोड़ा गया है। ख़बर है कि यह अब तक के कटरीना के सारे डांस नंबर से बिल्कुल अलग और हट कर होगा। साथ ही ख़बर यह भी है कि कटरीना इस गाने के लिए लगभग हर दिन पांच घंटे की ट्रेनिंग ले रही हैं। यही नहीं ख़बर है कि आमिर भी इसमें नजर आयेंगे और दोनों ही इस डांस नंबर के लिए अलग तरह की डायट फॉलो कर रहे हैं। कटरीना अभी इस गाने के लिए प्रोटीन हेवी डायट ले रही हैं। साथ ही कार्डियो और मसल्स वर्कआउट भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:Padmavat Row: भंसाली की फिल्म पर बढ़ा बवाल, जौहर और जनता कर्फ्यू के जरिये विरोध

 

इस गाने की शूटिंग फिल्मसिटी में अगले हफ्ते होने वाली है। इसके लिए खास सेट तैयार किये गये हैं। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है और फिल्म में अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.