अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म धड़क के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. धड़क से ही वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. इन दिनों उनका पूरा परिवार उन्हें सपोर्ट कर रहा है. कपूर परिवार के लगभग सभी सदस्य जाह्नवी को सपोर्ट करने फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर भी आये थे. ऐसे में जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ट्रेलर देख कर काफी इमोशनल हो गयी थीं.

जाहन्वी ने इस बारे में जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान बताया कि खुशी काफी इमोशनल लड़की है लेकिन वह कभी किसी को भी नहीं दिखाती है कि वह कितनी इमोशनल है. वह अपने इमोशंस जाहिर नहीं होने देती है. ऐसे कई मौके आये हैं, जब वह कंट्रोल कर लेती है. लेकिन उस दिन जब ट्रेलर लांच के दौरान वह खूब रो रही थी, तो मैं भी हैरान थीं कि अचानक इसे क्या हुआ. फिर मैंने उससे पूछा भी कि क्या हुआ, तो खुशी ने जाह्नवी से कहा कि वह भी समझ नहीं पा रही है, लेकिन उनके आंसू रुक ही नहीं पा रहे हैं. जाह्नवी कहती हैं यह हो सकता है कि हमारे पूरे परिवार के लिए उस दिन स्पेशल मोमेंट था और उसने मुझे पहली बार सामने देखा था, परदे पर, तो उसे लग रहा होगा कि मेरा सपना पूरा हो गया है. इसलिए उस दिन वह अपने इमोशंस को रोक ही नहीं पायी. जाह्नवी आगे कहती हैं कि वह चाहती हैं कि वह अपने परिवार को गर्व महसूस करायें और इसलिए वह चाहती हैं कि वह अपनी मेहनत से सभी लोगों का दिल जीतें. उनका भी दिल जीतें, जो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और उनका भी जो उन्हें वाकई में शुभकामनाएं दे रहे हैं. वह कहती हैं कि जब शूटिंग कर रही थी तो कभी फील नहीं किया कि मैं कोई स्टार किड हूं, क्योंकि वैसे ही काम किया जैसे सभी करते हैं.लेकिन अब जब लोग सवाल पूछ रहे हैं कि प्रेशर महसूस कर रही हूं तो लग रहा है कि एक जिम्मेदारी है, जिसे पूरा करना है.

बता दें कि जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर लीड में हैं. फिल्म का निर्माण करन जौहर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: लाखों दिलों को तोड़ने वाली ख़बर, जस्टिन बीबर ने सगाई कर ली

Posted By: Manoj Khadilkar