अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जाह्नवी कपूर, करन जौहर की फिल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं और वह खुश हैं कि वह हमेशा से एक्ट्रेस ही बनना चाहती थीं. जाह्नवी कहती हैं कि वह धड़क जैसी फिल्में करके खुश हैं.

अपनी बातचीत के दौरान जाह्नवी से बताया कि वह बचपन से ही एक्टिंग कर लिया करती थीं. जैसे जाह्नवी ने खुद बताया कि वह झूठ बोलने की एक्टिंग कभी-कभी खूब कर लेती थीं. अपने स्कूल के एक किस्से का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें बचपन से ही फिल्मों का शौक था. वह स्कूल कम जाया करती थीं और वह मस्ती मजाक में झूठ खूब बोल देती थीं. जाह्नवी कहती हैं कि जब वह स्कूल में थीं तो काफी मोटी थीं और उन्हें डांस परफॉरमेंस में नहीं लिया जा रहा था.

वह कहती हैं कि मैं अनाज के बोरे की तरह चबी-चबी(मोटी) दिखती थीं. तो उन्होंने उस वक्त एक ट्रिक किया था. जहां डांसिंग को लेकर सेलेक्शन हो रहा था. तो वहां अपनी टीचर्स के सामने वह भी गयीं और अजीबोगरीब तरीके से डांस करने लगीं. वह कहती हैं, उछलने से मेरा पेट हिलने लगा था. टीचर भी मुझे देख कर हैरान थीं. टीचर ने फिर वहां आकर मुझसे पूछा कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं. तो मैंने वहां झूठ कह दिया कि मम्मा और पापा ने शकीरा को बुलाया था मुझसे डांस सीखने के लिए. उनसे मैंने बेली डांस सीखा है. उन लोगों को मेरी बात पर यकीन भी आया और उन्होंने मम्मा को कॉल कर दिया था. मम्मा भी ये बात सुन कर हैरान थीं. फिर उन्होंने समझाया कि ऐसी झूठी बातें नहीं करते हैं.

जाह्नवी आगे कहती हैं कि मम्मा स्ट्रीक्ट जरूर थीं, लेकिन किसी बात को समझाने के लिए वह बिल्कुल प्रैक्टिकल अप्रोच रखती थीं और फिर मुझे बात समझाती थीं तो मुझे बात समझ आती थी. जाह्नवी ने बताया कि माँ मेरे शूट के पहले दिन वही थीं और उन्होंने ही पहला क्लैप दिया था. वह पल मेरे लिए हमेशा खास रहेगा. साथ ही मां ने कुछ रशेज देखे थे और कहा था कि मेकअप मत करना अधिक तो वह बात मैंने फिल्म के बाकी बसे हिस्से में मानी भी है. जाह्नवी कहती हैं कि उन्हें 20 जुलाई का बेसब्री से इंतजार हैं और वह चाहती हैं कि दर्शकों से जो प्यार उनके परिवार को अब तक मिला है, आगे भी मिलेगा. वह कहती हैं कि वह मेहनत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: धड़क का ट्रेलर देख रो पड़ी थीं खुशी कपूर, जाह्नवी ने खोला बहन से जुड़ा ये राज़

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप