मुंबई। विश्व सुन्दरी का ताज पहन चुकी बच्चन बहू जितनी ख़ूबसूरत हैं उतनी ही साफ़गोई से बात करने वालीं। ऐश को अपनी लाइफ में एक ऐसा कमेन्ट मिला है जिसे न हमेशा याद रखती हैं बल्कि वो बात उनके दिल को भी चुभती है। वो शब्द है फेक या प्लास्टिक। यानि नकली।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें उनके जीवन से सबसे गन्दा या भद्दा कमेन्ट कौन सा मिला है, इस पर बच्चन बहू ने कहा – फेक और प्लास्टिक। ऐश्वर्या ने इसके आगे कुछ नहीं कहा और न ही किसी का नाम लिया। लेकिन जैसे ही ये बात सबको पता लगी तो कनेक्शन जोड़ने में जरा भी वक्त नहीं लगा। ये बात दो साल पहले करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में कही गई थी और कहने वाले थे – इमरान हाशमी ।

शो में रैपिड फ़ायर के दौरान जब इमरान हाशमी से सवाल हुआ था तो उन्होंने ऐश को प्लास्टिक(नकली) बताया था। कहते हैं कि इसके बाद से ऐश्वर्या ने कभी भी इमरान के साथ काम न करने की कसम खा ली थी और जब बादशाहो ऐश को ऑफ़र हुई तो उन्होंने इमरान के उस फिल्म में होने के कारण काम करने से साफ़ मना कर दिया था। वैसे इस बार में इमरान हाश्मी ने एक इंटरव्यू में सफाई दी कि करण ने रैपिड फ़ायर में जो सवाल पूछा था और उन्होंने हंसी ठिठोली में प्लास्टिक कह दिया वो भी गिफ्ट हैम्पर जीतने के लिए।

इमरान के मुताबिक वो ऐश्वर्या के बड़े फैन हैं और अगर वो ऐश्वर्या से मिलते हैं तो निश्चित रूप से माफ़ी मांगेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि बादशाहो के लिए ऐश को अप्रोच किया गया था या बच्चन बहू ने उनके कारण फिल्म में काम नहीं किया। इमरान हाशमी की चीट इंडिया 18 जनवरी को रिलीज़ हो रही है l ये शिक्षा व्यवस्था की कहानी पर बनी फिल्म है जिसमें नकल को धंधा बनाने वालों पर चोट की गई है l ऐश्वर्या राय फिलहाल किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं l 

यह भी पढ़ें: बड़े दिनों के बाद गाँव की खटिया का आनंद लूटा और बैल गाड़ी की सवारी का - अमिताभ बच्चन

Posted By: Manoj Khadilkar