अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। इलियाना डिक्रूज़ इन दिनों अपनी फिल्म बादशाहों को लेकर उत्साहित हैं। उनकी पिछली फिल्म मुबारकां को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली है। इलियाना की आने वाली फिल्म बादशाहो एक पीरियड ड्रामा है। इलियाना की फिल्म रुस्तम भी काफी कामयाब रही थी। और वह भी पीरियड ड्रामा ही थी।

ऐसे में इलियाना से जब हमने पूछा कि क्या वह पीरियड फिल्मों के लुक में बिल्कुल फिट बैठती हैं, इसलिए वह फर्स्ट च्वॉयस होती हैं, इस पर इलियाना कहती हैं कि हालांकि यह जवाब उनके निर्देशकों को देना चाहिए लेकिन उन्हें लगता है कि उनकी जो कद काठी ही और लुक है, शायद वह बहुत हद तक पीरियड लुक से मेल खाता होगा। साथ ही उनकी बातचीत का तरीका भी शायद पीरियड फिल्मों से मेल खाता है। इसलिए उन्हें इस तरह की फिल्मों के ऑफ़र मिलते रहे हैं. उनके साथ फिल्म मुबारकां में अभिनय कर चुके अर्जुन कपूर स्वीकारते हैं कि इलियाना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनमें ट्रेडिशनल लुक भी पूरी तरह फ़बता है और वह वैसे किरदार में फिट बैठ जाती हैं और पीरियड में भी। इलियाना बताती हैं कि शायद मुझ पर ऐसा रूप ही भाता है तभी कई बार अनुराग बासु से झिलमिल के किरदार को करने की इच्छा जताने के बावजूद उन्हें अनुराग ने झिलमिल का नहीं बल्कि दूसरा वाला किरदार निभाने को कहा था। फिल्म बर्फी में उनके किरदार में क्लासिकल टच था।

यह भी पढ़ें:कृति खरबंदा बॉलीवुड के इस माचो - मैन के साथ काम करने के लिए है बेहद उत्साहित

 

ख़बर है कि राजकुमार गुप्ता भी एक और पीरियड ड्रामा लेकर आ रहे हैं। रेड नामक इस फिल्म में इलियाना, अजय देवगन के साथ नजर आ सकती हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस