Move to Jagran APP

इस उम्र में भी कायम है मंदिरा बेदी का जलवा, देखें स्टाइलिश तस्वीरें

Happy Birthday Mandira Bedi उम्र बीतने के साथ मंदिरा बेदी ने अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान दिया है। फ़िल्मों की बात करें तो मंदिरा बेदी ‘साहो’ में भी दिखाई देंगी।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 09:40 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 06:28 AM (IST)
इस उम्र में भी कायम है मंदिरा बेदी का जलवा, देखें स्टाइलिश तस्वीरें
इस उम्र में भी कायम है मंदिरा बेदी का जलवा, देखें स्टाइलिश तस्वीरें

मुंबई। मंदिरा बेदी कमाल हैं। आम तौर पर मीडिया और ख़बरों से वो दूर रहती हैं। लेकिन, अपने लुक और स्टाइल की वजह से मंदिरा बेदी अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोमवार को उन्होंने अपना बर्थडे भी मनाया! Happy Birthday Mandira Bedi मंदिरा की इन तस्वीरों को देखकर आप बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं लगा सकते कि वो अब 47 साल की हो गयी हैं।

loksabha election banner

टीवी सीरियल ‘शांति’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं मंदिरा बेदी अपनी उम्र से कहीं ज्यादा छोटी लगती हैं। बता दें कि मंदिरा बेदी एक बच्चे की मां भी हैं और इस उम्र में भी वो बेहद फिट और एक्टिव हैं। 

यह भी पढ़ें: कलंक स्क्रीनिंग में वरुण-आलिया, माधुरी, श्वेता बच्चन समेत पहुंचे ये सेलेब्स, देखें तस्वीरें

मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। मंदिरा अक्सर वहां अपनी फ़ोटोज़ शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों के जरिये समझा जा सकता है कि वो अपने फिटनेस को लेकर कितनी सचेत हैं।

मंदिरा बेदी बीते साल अपनी फ़िल्म ‘वोडका डायरीज़’ के लिए चर्चा में थीं। जैसा कि आप जानते हैं अभिनय के अलावा मंदिरा फैशन डिजाइनर, मॉडल और टीवी प्रजेंटर के तौर पर भी जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती को देख करोड़ों महिलाएं उन्हें फॉलो करती हैं। मॉडर्न हो या ट्रेडिशनल वो हर लुक में दिल जीत लेती हैं। 

क्या आप जानते हैं अपनी प्रेग्‍नेंसी के दौरान मंदिरा का 22 किलो वेट बढ़ गया था। मां बनने के बाद उन्होंने न केवल अपना वजन कम किया बल्कि वापस उसी शेप में आ गईं जैसी वो थीं।

आज भी ज़्यादातर लोग उन्हें शाह रुख़ ख़ान और काजोल संग ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ में किये गए उनके एक छोटे से रोल के लिए याद करते हैं। यह भी दिलचस्प है कि वो क्रिकेट कमेंटरी में जाने वाली पहली इंडियन वूमेन भी हैं।

 

View this post on Instagram

#ibelieveicanfly

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

उम्र बीतने के साथ मंदिरा बेदी ने अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान दिया है। फ़िल्मों की बात करें तो मंदिरा बेदी ‘साहो’ में भी दिखाई देंगी। ‘साहो’ में बाहुबली फेम प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.