Move to Jagran APP

माल कमाने के लिए गोलमाल वालों की चौतरफ़ा चाल, बॉलीवुड में ऐसा होगा पहली बार

बड़ी बात ये है कि जो लोग गोलमाल अगेन देखने का प्लान बना रहे हैं उन्हें गिफ़्ट वाउचर्स और कैश बैक का भी ऑफर दिया गया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 03 Oct 2017 03:52 PM (IST)Updated: Wed, 04 Oct 2017 12:06 PM (IST)
माल कमाने के लिए गोलमाल वालों की चौतरफ़ा चाल, बॉलीवुड में ऐसा होगा पहली बार
माल कमाने के लिए गोलमाल वालों की चौतरफ़ा चाल, बॉलीवुड में ऐसा होगा पहली बार

मुंबई। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी गोलमाल अगेन वालों का दावा है कि उनकी फिल्म बॉलीवुड के इतिहास में ऐसी पहली फिल्म होगी, जिसकी एडवांस बुकिंग एक -दो हफ़्ते नहीं बल्कि एक महीने पहले शुरू हो गई है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि गोलमाल अगेन के निर्माताओं ने डिजिटल मनी ट्रांजेक्शन एप पे-टीएम के साथ एक करार किया है, जिसके तहत एक महीने पहले ही टिकट्स उपलब्ध करवा दी गई हैं। बताया जाता है कि मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के हिसाब से भी चार हफ़्ते पहले एडवांस बुकिंग खोलने का निर्णय किया गया है। बड़ी बात ये है कि टिकट बुकिंग करवाने वालों को गिफ़्ट वाउचर्स और कैश बैक का भी ऑफर दिया गया है। फिल्म दिवाली के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। ये गोलमाल का चौथा भाग है। इस बार अजय देवगन और उनकी गैंग के साथ परिणीति चोपड़ा, तब्बू , प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश जैसे नए सदस्य भी शामिल किये गए हैं। त्यौहार को देखते हुए ट्रेड एक्सर्ट मान रहे हैं कि फिल्म जबरदस्त कमाई करेगी।

यह भी पढ़ें:जुड़वा बच्चों की माँ बनी सेलिना जेटली की पढ़िये ये दुःख भरी कहानी

 

अजय देवगन , अरशद वारसी , तुषार कपूर , कुणाल खेमू और अरशद वारसी की गैंग ने इससे पहले अलग अलग तरह से गोलमाल किया है।फिल्म के ट्रेलर को  सिर्फ 24 घंटे में 20 मिलियन लोगों ने देखा, जो एक रिकॉर्ड है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.