Move to Jagran APP

धड़क के सेट पर पहले दिन हड़काये गए जाह्नवी और ईशान, हाथ जोड़े, Photo

जाह्नवी और ईशान की ये फिल्म धड़क , मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। फिल्म अगले साल छह जुलाई को रिलीज़ होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 01 Dec 2017 06:53 PM (IST)Updated: Mon, 04 Dec 2017 11:59 AM (IST)
धड़क के सेट पर पहले दिन हड़काये गए जाह्नवी और ईशान, हाथ जोड़े, Photo

मुंबई। कहानी बे-धड़क प्रेम की हो या जिया धड़क धड़क जाय वाले अहसास की। जो भी हो पर शुक्रवार को जब तयशुदा दिन पर करण जौहर की प्रोडक्शन टीम के साथ उदयपुर में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा तो शायद उन्हें ये नहीं पता होगा कि पहले दिन ही ये ‘धड़क’ उनके लिए कड़क हो जायेगी।

loksabha election banner

कड़क से हमारा मतलब सख्ती से है लेकिन तस्वीर देख कर आप ऐसा कुछ सीरियसली सोंचे उससे पहले हम आपको इसका ख़ुलासा कर देते हैं। दरअसल फिल्म के पहले दिन की शूटिंग से डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक तस्वीर डाली है जो इस समय तेज़ी से वायरल हो रही है। इसका कारण भी है क्योंकि तस्वीर का मिज़ाज ही ये कहता है कि पहले दिन ही निर्देशक शशांक खेतान ने जाह्नवी और ईशान को हड़का कर रखा है। जाह्नवी सहमी सहमी नज़र आ रही हैं तो ईशान हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगते। अब ये सब सीन का हिस्सा है और डायरेक्टर साहब सिर्फ समझा रहे हैं। ऐसा भी नहीं है। 

दरअसल मनीष ने ये तस्वीर डालने के साथ साफ़ कर दिया है कि दोनों सिर्फ़ तस्वीर खिंचवाते समय एक्टिंग कर रहे हैं और ऐसा दिखा रहे हैं मानो डायरेक्टर बड़ा सख्त है और दोनों को उससे बड़ा डर लग रहा है। जाह्नवी और ईशान की ये फिल्म धड़क , मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। फिल्म अगले साल छह जुलाई को रिलीज़ होगी। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (नीलिमा अज़ीम-राजेश खट्टर के बेटे) लंबे समय से अपने पहले बॉलीवुड मुहूर्त क्लैप का इंतज़ार कर रहे थे और आज उनकी वो तमन्ना भी पूरी हो गई। फिल्म को हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया निर्देशक शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:जाह्नवी और ईशान के साथ धड़क में होगी कुछ ऐसी 'छेड़छाड़'

#udaipur on the sets of @dharmamovies #Dhadak #director @shashankkhaitan with his young actors #ishaankhattar and #jhanvikapoor Having Fun posing for my camera ...trying to pose as a strict director and the two young actors pretending to be scared ... 😊

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

जाह्नवी की ये पहली फिल्म है जबकि ईशान ने अपना फिल्मी डेब्यू ईरानी (तेहरान) फिल्म मेकर माजिद मज़ीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लॉउड से किया था, जिसे हाल ही में गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.