मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को लेकर पहले कभी अफेयर की ख़बरें नहीं उड़ी थीं लेकिन फिल्म दंगल और उसके बाद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में उनके साथ काम करने वाली फातिमा सना शेख़ को लेकर आमिर खान हाल के दिनों में सुर्ख़ियों में रहे हैं। इस तरह की ख़बरों पर फातिमा ने पहली बार रिएक्ट किया है।

फातिमा ने एक बातचीत में उनके आमिर खान और आपारशक्ति खुराना के साथ लिक अप किये जाने की खबरों को बड़ा ही अजीब बताया है। फातिमा ने कहा कि उनकी माँ अक्सर टीवी देखती हैं और एक दिन उन्होंने मुझे दिखाया कि मेरा फोटो टीवी पर आ रहा था और जिस तरह की सुर्खियाँ चल रही थीं उससे मैं डिस्टर्ब हो गई। लेकिन फिर मुझे लगा मुझे अपने को समझाना चाहिए। अगर कोई आपके बारे में इस तरह की बातें करता है तो उसकी प्रतिक्रिया देनी ही पड़ती है। अपने मिज़ाज के हिसाब से हम उसे हैंडल करते हैं।

फातिमा के मुताबिक अब वो वक्त आ गया है जब मुझे इस बारे में बोलना ही पड़ेगा। लोगों का काम है बोलना वो तो बोलेंगे ही लेकिन उससे मुझे प्रभावित नहीं होना है। कुछ लोग हैं जो इस तरह की बातें लिखते हैं, शायद उन्हें इससे अच्छी नींद आती होती।

फातिमा ने कहा कि आपारशक्ति और आमिर खान उनके लिए बहुत ही स्पेशल लोग हैं। मुझे उनके साथ किसी तरह के लिंक अप्स की ख़बरों से प्रभावित होने की कोई जरुरत नहीं है। फातिमा ने आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभाया था जबकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में वो ठगों के कबीले की लड़ाका बनी थीं। इस फिल्म के बाद फातिमा ने किसी और फिल्म को साइन करने की घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते सिंबा, शादी के बाद रणवीर की दस्तक, क्या पहले दिन इतने करोड़

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस