मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स, स्टार सन और स्टारडॉटर्स का बोलबाला है। जहां भी ये स्पॉट किए जाते हैं तो इनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। इस रेस में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी पीछे नहीं हैं। कुछ दिनों पहले पलक ने फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। 

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट से जुड़ी कुछ तस्वीरों को साझा किया था। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि यह एक प्रोफेशनल फोटोशूट है और इसमें पलक तिवारी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।  

पलक तिवारी ने फोटोशूट के दौरान ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है। वे काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 244 K फॉलोवर्स हैं। लगातार वे अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This is what happens when I binge ‘dynasty’🙃 P.S- thank youuu @sheinofficial for helping me rock my chic goth business day 🙌🏻 ————————————— Romper link: http://bit.ly/2nXRC6v Search ID: 469971 Use my code ‘palakq1’ and get yourself a discount ♥️

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें कि, हाल ही में पलक को लेकर खबर आई थी कि वे जल्द टीवी में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन यह अफवाह साबित हुई क्योंकि पलक की मां श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर पोस्ट शेयर की है। श्वेता तिवारी ने लिखा है कि, नहीं, यह सही नहीं है। मुझे इस बात का आइडिया नहीं है कि यह अफवाह कहां से आ रही है। क्योंकि पलक अभी किसी प्लेटफॉर्म के जरिए डेब्यू नहीं कर रही है। मुझे समझ नहीं आता कि प्रोडक्शन हाउस अपनी तरफ से क्लेफाई क्यों नहीं करते। 

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर को लेकर खड़ा हुआ नया विवाद, इस बात के लिए जमकर ट्रोलिंग

हमने आपको बताया था कि, एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शुरुआत से पहले खबरें आई थी इसमें प्रमुख प्रेरणा वाला किरदार श्वेता तिवारी की बेटी पलक निभा सकती हैं। प्रेरणा का किरदार असल में श्वेता तिवारी ने ही निभाया था। लेकिन इसको लेकर श्वेता तिवारी ने कहा था कि उनकी बेटी पलक को इस किरदार को निभाने का ऑफर बालाजी टेलफिल्म्स ने किया था। एकता ने यह महसूस किया था कि इस किरदार में श्वेता तिवारी की बेटी फिट बैठ सकती थीं। शायद उनके ज़हन में यह बात भी हो कि इससे ऑडियंस का एक कनेक्ट भी बना रहेगा। इसलिए उन्होंने यह बात कही थी। लेकिन पलक ने काम करने से साफ़ इनकार कर दिया।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप