अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर सामने आ चुका है. ऐसे में जाह्नवी कपूर को सपोर्ट करने सोमवार को कपूर परिवार के कई सदस्य मौजूद थे. जाहिर है कि बोनी कपूर भी अपनी बेटी को सपोर्ट करने पहुंचे थे. इस दौरान बोनी कपूर ट्रेलर इवेंट के बाद काफी इमोशनल नजर आये.

ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि उन्हें अपनी बेटी को बड़े परदे पर देख कर कैसा लगा. तो थोड़ी देर के लिए बोनी ने कुछ भी नहीं कहा और वह बिल्कुल शांत रहे. बाद में उन्होंने अपने इमोशन को जाहिर करते हुए कहा कि उनका दिल भर आया. फिर उन्होंने कहा कि फिलहाल छोड़ दो और वह इमोशनल होकर कार में बैठ कर चले गए. जाहिर है कि यह बोनी कपूर और उनके पूरे परिवार के लिए काफी इमोशनल मोमेंट था. जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर तो स्टेज पर ही काफी इमोशनल हो गई थीं और अपने आंसू रोक नहीं पाई थीं. वो जाह्नवी को पकड़ कर काफी रोयीं. जाह्नवी से मीडिया ने पूछा भी कि पापा से उन्हें क्या टिप्स मिले हैं तो जान्हवी ने कहा कि पापा ने मुझे कोई टिप्स नहीं दिए हैं. पापा ने मुझे ढेर सारा प्यार दिया है.

बता दें कि ट्रेलर लांच के बाद बोनी ने जाह्नवी को गले भी लगाया और पिता और बेटी का यह इमोशनल मोमेंट भी बेहद खास था. जाहिर है कि जाह्नवी और उनका पूरा परिवार इस खास मौके पर श्रीदेवी को काफी मिस कर रहा था. श्रीदेवी के बारे में जाह्नवी ने भी कहा कि वह उन्हें आज मिस कर रही है और श्रीदेवी ने उन्हें काफी मेहनत करने और लगन से काम करने की सलाह हमेशा दी है और वह उस पर अमल करने की कोशिश भी करेंगी. फिल्म धड़क का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

इस मौके पर जाह्नवी ने बताया कि उनकी मॉम श्रीदेवी के साथ उन्होंने सैराट फिल्म अपने घर में देखी थी. और उस वक़्त जाह्नवी की जुबान से यही निकला कि काश किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा मैं भी बनूं. इस पर श्रीदेवी ने भी अपनी इच्छा जाहिर की थी कि वो भी चाहती हैं कि मैं ऐसा कोई किरदार करूं. जाह्नवी ने बताया कि मां मेरे साथ फिल्म के शूट के पहले दिन थीं. यह पूछे जाने पर कि उन्हें श्रीदेवी ने इस इंडस्ट्री में आने से पहले क्या टिप्स दी थी, तो जाह्नवी ने बताया कि मां ने उन्हें हमेशा कहा है कि बहुत मेहनत करना जरूरी है और बहुत काम करते रहना होगा. 

यह भी पढ़ें: Dhadak Trailer: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की ऐसी है धड़क

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस