मुंबई। सलमान ख़ान के बहनोई और नवोदित अभिनेता आयुष शर्मा शुक्रवार 26 अक्टूबर को अपना 33 वां बर्थडे मना रहे हैं। हाल ही में वरीना हुसैन के साथ उनकी पहली फ़िल्म ‘लवयात्री’ रिलीज़ हुई थी। इसलिए भी उनका यह बर्थडे हर साल से थोड़ा ज्यादा स्पेशल है! उनके बर्थडे के मौके पर गुरुवार रात एक भव्य पार्टी का आयोजन हुआ जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे।

इस मौके पर सलमान ख़ान खुद मौजूद रहे। सलमान अपनी बहन अर्पिता से बेहद प्यार करते हैं। इसलिए भी अर्पिता के पति आयुष से उनका ख़ास लगाव है। आयुष की डेब्यू फ़िल्म ‘लवयात्री’ भले बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी लेकिन, सलमान ने इस फ़िल्म का प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। सलमान इस दौरान अपने पसंदीदा आउटफिट टी-शर्ट और जींस में दिखे। आयुष के बारे में आप जानते ही हैं कि वो हिमाचल प्रदेश के एक राजनीतिक परिवार से आते हैं। हाल ही में जागरण डॉट कॉम से एक ख़ास बातचीत में आयुष ने कहा था कि वो राजनीति में कभी भी जा सकते हैं लेकिन, उससे पहले वो अपने पैशन यानी फ़िल्म को इंजॉय करना चाहते हैं।  

यह भी पढ़ें: बर्थडे गर्ल रवीना टंडन के एल्बम से इन 5 चुनिंदा तस्वीरों संग जानें कुछ दिलचस्प फैक्ट्स

सलमान की ख़ास दोस्त यूलिया वंतुर भी सलमान के हर पारिवारिक समारोह में मौजूद रहती हैं। इस ब्लैक ड्रेस में यूलिया बेहद कूल लग रही हैं।

यूलिया के अलावा जैकलिन फर्नांडिस, शिल्पा शेट्टी और स्वरा भास्कर जैसी अभिनेत्रियां भी आयुष शर्मा के जन्मदिन पार्टी में पहुंची। जबकि सोनाक्षी सिन्हा इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं। सोनाक्षी भी सलमान और उनके परिवार के बेहद करीब हैं।  

इन दिनों अरबाज़ ख़ान अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। अरबाज़ भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आयुष को हैप्पी बर्थडे कहने पहुंचे। इन तस्वीरों में उनका टशन साफ़ देखा जा सकता है।  

अभिनेत्री करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और सीमा ख़ान (सोहैल ख़ान की पत्नी) जैसे सेलेब्स भी इस पार्टी में ख़ास तौर से मौजूद दिखीं। हालांकि, अमृता की बड़ी बहन और अरबाज़ ख़ान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा इस मौक एपर नहीं दिखीं।  

करण जौहर के बिना तो बॉलीवुड की हर पार्टी अधूरी मानी जाती है। करण जौहर भी आयुष के बर्थडे पार्टी में अपने चिर परिचित अंदाज़ में दिखे। इस स्टाइलिस्ट पैंट में करण काफी डिफरेंट लग रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड फेस्टिवल के मूड में, दिखा स्टार बेटियों से लेकर सितारों तक का ग्लैमर, देखें तस्वीरें

इन सबके अलावा कबीर ख़ान, अनिल कपूर, अंगद बेदी, नेहा धूपिया, दिया मिर्ज़ा, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, वरीना हुसैन के अलावा सलमान के परिवार के तमाम सदस्य आयुष के जन्मदिन पार्टी में पहुंचे।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस