मुंबई। फेस्टिवल का सीज़न शुरू हो गया है। हर तरफ जोश और उत्साह का माहौल है। बॉलीवुड में भी अब दशहरे के बाद करवाचौथ से लेकर दिवाली की तैयारी शुरू हो गयी है। ऐसे में त्यौहार से जुड़ी तमाम तैयारियों के बीच सबसे अहम होता है कि हमारा ड्रेसअप क्या होगा?

तो इस सवाल के बीच देश के जाने-माने ड्रेस स्टाइलिस्ट मनीष मल्होत्रा जो आम तौर पर बॉलीवुड के सितारों के आउटफिट तैयार करने के लिए जाने जाते हैं अब फिर से नया कलेक्शन लेकर आ गए हैं। बीती रात मुंबई के एक पंच सितारा होटल में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे और मनीष मल्होत्रा द्वारा तैयार किये गए फेस्टिव स्पेशल ड्रेस को पहनकर रैंप पर उतरे। इस मौके पर नवोदित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी छोटी बहन ख़ुशी कपूर के साथ इस अंदाज़ में नज़र आईं। मनीष श्रीदेवी और उनके परिवार के करीबियों में से हैं। कई मौके पर उन्होंने उनके परिवार के लिए ड्रेस तैयार किया है। मनीष के द्वारा तैयार किये गए इस ड्रेस में भी ख़ुशी और जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के मैदान में जमकर पसीना बहाते दिखे सैफ़ अली ख़ान के बेटे इब्राहिम, देखें तस्वीरें

अनन्या पांडे भी इस मौके पर मौजूद थीं। इस स्पेशल आउटफिट में वो बेहद स्टाइलिस्ट लग रही हैं। अनन्या और उनकी उम्र की तमाम लड़कियों के लिए इस फेस्टिवल के मौके पर यह ड्रेस ख़ास तौर से तैयार किया गया है।

अभिनेत्री सोफिया चौधरी भी इस दौरान मनीष द्वारा तैयार किये आउटफिट में दिखीं। वह भी इस ड्रेस में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

कार्तिक आर्यन से लेकर कियारा आडवाणी तक इस मौके पर पूरे रंग में दिखे। बॉलीवुड का ग्लैमर अपने शबाब पर दिखा। कियारा ने तो अपने सोशल साइट्स पर भी इस मौके की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

अन्य मेहमानों में यूलिया वंतुर जैसे सेलेब्स भी इस मौके पर मौजूद नज़र आये। कुल मिलकर यह शाम खूबसूरत चेहरों और स्टाइलिस्ट ड्रेस की वजह से और भी खूबसूरत हो गयी।

यह भी पढ़ें: बर्थडे गर्ल रवीना टंडन के एल्बम से इन 5 चुनिंदा तस्वीरों संग जानें कुछ दिलचस्प फैक्ट्स

चलते-चलते बता दें कि मनीष मल्होत्रा आज बॉलीवुड के कई सितारों का ड्रेस तैयार करते हैं और उन्होंने माधुरी से लेकर करीना और श्रीदेवी से लेकर आलिया भट्ट का ड्रेस तैयार किया है।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस