मुंबई। फिल्म बाहुबली के पहले भाग में अपनी ख़ूबसूरत अदाओं और युद्ध कौशल से दिल जीतने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अब चिरंजीवी की कई भाषाओँ में बन रही फिल्म में भी नज़र आएंगी।

‘से रा नरसिम्हा रेड्डी’ नाम की इस फिल्म में हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी शूट किया था और उनकी बेहद ही अलग तरह की तस्वीरें आई थीं। ख़बर है कि इस फिल्म के तेलुगु भाग के लिए तमन्ना को साइन किया गया है। तमन्ना इस समय कंगना रनौत की फिल्म क्वीन के तेलुगु रीमेक की शूटिंग कर रही हैं। अपने एक बयान में उन्होंने कहा है कि अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी जैसे दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर करना अपने आप में बहुत बड़ा सौभाग्य है। मैंने हमेशा से ही बायोपिक को प्राथमिकता दी है। इस फिल्म के साथ जुड़ना राष्ट्रीय गर्व की अनुभूति है। मुझे अपने रोल के लिए काफ़ी रिसर्च करना पड़ेगा क्योंकि इंटरनेट पर बहुत ही कम जानकारी है।

ऐसा पहली बार होगा कि तमन्ना चिरंजीवी की साथ काम करेंगी। हालांकि इससे पहले वो उनके बेटे राम चरण के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म से रा नरसिम्हा रेड्डी, दक्षिण के जाने माने स्वाधीनता सेनानी उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर है, जिन्होंने 1846 में अंग्रेजों के ख़िलाफ़ बगावत का बिगुल फूंका था। कहा जाता है कि 1857 में जब अंग्रेजों के ख़िलाफ़ पहली क्रांति हुई थी उसके दस साल पहले नरसिम्हा रेड्डी बगावत की थी।

सुरेन्द्र रेड्डी के निर्देशन में हिंदी, तेलुगु और तमिल में बन रही इस फिल्म में राम चरण, विजय सत्पथी, जगपति बाबू और नयनतारा की बड़ी भूमिकाएं हैं। ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में फ्लोर पर गई थी और इस साल रिलीज़ होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: दक्षिण में बच्चन: चिरंजीवी की इस फिल्म में दिखी बिग बी की पहली झलक

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस