Move to Jagran APP

कभी सिर्फ इसलिए रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं अनुष्का

अनुष्का काम लेकर घर पर नहीं जाती हैं. उसे बाहर ही ख़त्म कर देती हैं ताकि पति पत्नी को अपना स्पेस मिल सके.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 12:29 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 12:50 PM (IST)
कभी सिर्फ इसलिए रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं अनुष्का

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुष्का शर्मा की शाहरुख़ खान के साथ आई फिल्म zero के बाद कोई फिल्म नहीं आई है लेकिन वो अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं l हाल में उनका एक इंटरव्यू काफ़ी चर्चा में रहा जिसमें उन्होंने कहा था कि वो तीन साल पहले रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं l 

loksabha election banner

दरअसल ये फिल्म जब तक है जान का एक किस्सा है जिसके एक सीन में अनुष्का को रणबीर को थप्पड़ मारना था और जब अनुष्का से इस बारे में पूछा गया कि उन्होंने कहा कि वो तो हमेशा से ही उसे मारना चाहती थीं क्योंकि फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर उन्हें बहुत परेशान करता था l कई बार उनके कपड़ों से अपने हाथ पोछ देता था . 

अनुष्का इन दिनों विराट कोहली के साथ अपनी फ़ैमिली लाइफ़ गुज़ार रही हैं l अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने वर्ष 2017 में दिसंबर महीने में बहुत ही कम लोगों को बता कर शादी की थी. मीडिया को कानों-कान खबर नहीं हुई थी और दोनों ने जाकर इटली में शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों ही हमेशा एक दूसरे के साथ बड़े ही प्यारे से अंदाज में नजर आते हैं और एक साथ उनकी कई तस्वीरें सामने भी आती रहती हैं.

आमतौर पर अनुष्का अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातें नहीं करती हैं .लेकिन हाल ही में अनुष्का ने एक फैशन मैगजीन को दिये गये इंटरव्यू में कई राज़ खोले हैं. उन्होंने अपनी शादी के बारे में बातचीत करते हुए कहा है कि वह हमेशा से यही चाहती थीं कि वह अपनी शादी का शोर शराबा न करें.

अनुष्का का कहना था कि उनकी हमेशा से चाहत थी कि वह अपनी शादी को किसी भी सेलिब्रिटी शादी की तरह नहीं करेंगी. यही वजह थी कि दोनों ने चुपचाप शादी कर ली थी. फिलहाल दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं. अनुष्का ने खुद यह बात स्वीकारी है कि विराट कोहली उनके काम में दखल नहीं देते हैं और न ही अनुष्का उनके क्रिकेट के मामलों में दखल देती हैं. साथ ही अनुष्का काम लेकर घर पर नहीं जाती हैं. उसे बाहर ही ख़त्म कर देती हैं ताकि पति पत्नी को अपना स्पेस मिल सके.

यह भी पढ़ें: Luka Chuppi Box Office: लुका छुपी का चौथा दिन भी जानदार, इतने करोड़ की हुई कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.