नई दिल्ली, जेएनएन। तस्वीर जो आप देख रहे हैं शायद इसमें मशहूर अभिनेता को पहचानना मुश्किल होगा। अगर आप कोशिश करने के बाद भी इस अभिनेता को नहीं पहचान सके हैं तो हम आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हैं। जी हां, अमिताभ एक बार फिर हमेशा की तरह कुछ अलग कर रहे हैं और उन्होंने अपने किरदार के अनुसार खुदको ढाला है। दरअसल, Amitabh Bachchan ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) की शूटिंग लखनऊ में शुरू की। इस फिल्म से ही उनका यह नया लुक सामने आया है। इस लुक में एक बार फिर अमिताभ बच्चन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी कई फिल्मों में जैसे 'पा' और '102 नॉट आउट' में उनके अलग लुक्स को देखा और पसंद किया जा चुका है। 

Amitabh Bachchan ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद इस बारे में जानकारी दी थी कि उन्होंने लखनऊ में अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं जो कि 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। अब फिल्म से Amitabh Bachchan का नया लुक सामने आ गया है जिसमें वे बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन हर बार कुछ न कुछ नया करते हैं और कभी भी ऐसा करने से पीछे नहीं हटते। इस बार भी वे अलग करते नजर आ रहे हैं। 

अमिताभ किरदार के मुताबिक वे खुद पूरी तैयारी करते हैं। ऐसा ही इस फिल्म में उनके लुक को देखकर लग रहा है। 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने लुक से जुड़ी कुछ और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। 

बच्चन ने अपने लुक से जुड़ी तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि ''गए तो थे ऐसे, बाहर आए ऐसे। इ है गुलाबों सिताबो की नगरी लखनऊ, और हमारी नई फिल्म''। दरअसल अमिताभ बच्चन ने किरदार के लिए मेकअप करने से पहले और बाद की तस्वीरों को साझा किया है। 

एक और तस्वीर में बच्चन कुछ बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। लग रहा है कि यह फिल्म की शूटिंग का दृश्य है।

आपको बता दें कि पुराने लखनऊ के चौक की गलियों ने अमिताभ मिर्जा साहब ने कबाब पराठे का लुत्फ उठाया। यूं तो अमिताभ शुद्ध शाकाहारी हैं, लेकिन फिल्म में उनका किरदार एक मुस्लिम बुजुर्ग मिर्जा का है, जो नॉनवेज खाते दिखाई देंगे। मटमली रंग का कुर्ता और हरे रंग का अंगौछा पहने चौक की गलियों में घूमते बिग बी को लोग देखने के लिए उमड़ पड़े। आस-पास के लोग रुक कर उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे।  

गुरुवार को फिल्माए गए एक सीन में लुबान के घुंए में अमिताभ का गुजरते हुए सीन फिल्माया गया। चौक के टुंडे कबाबी के कबाब-पराठे खरीदते हुए भी सीन फिल्माया गया। वहीं गोल दरवाजे के पास भी कई सीन फिल्माए गए। शूजीत सरकार निर्देशित फिल्म गुलाबो सिताबो के लिए अमिताभ बच्चन करीब चालीस दिन तक शहर में शूटिंग करेंगे। शहर की विभिन्न लोकेशन जैसे अमीनाबाद, चौक, सिटी स्टेशन आदि जगह पर भी फिल्म के  सीन फिल्माएं जाएंगे। 

आपको बता दें कि इस फिल्म में Ayushmann Khurrana की भी अहम भूमिका है। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में कहा कि ''मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और बेचैन भी हूंl उनके साथ काम करने की बात सोचते ही मेरे पेट में तितलियां उड़ने लगती हैंl मुझे इस बात कि समझ ही नहीं आ रही कि जब मैं पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ एक फ्रेम में आउंगा तब मैं कैसा महसूस करूंगाl मैं हालांकि ऐसा करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि सुजीत सरकार और जूही चतुर्वेदी की कमाल जोड़ी ‘विकी डोनर’ और ‘पिकू’ के बाद एक बार फिर साथ आ रही हैंl''

इस फिल्म से पहले आयुष्मान शूजीत सरकार के साथ 'विक्की डोनर' में साथ काम कर चुके हैं और अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार ने 'पीकू' जैसी सफल फिल्म में काम किया था। 'गुलाबो सिताबो' के जरिए अमिताभ और आयुष्मान पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करते दिखाई देंगे। आयुष्मान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो 'बाला', 'आर्टिकल 15' और शुभ मंगल ज्यादा सावधान 'आने वाली हैं। वहीं अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और ' झुंड 'में अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Movie Review: एक अनोखी लव स्टोरी, मिले इतने स्टार्स

यह भी पढ़ें: Gulabo Sitabo समेत Amitabh Bachchan के वो किरदार जिनमें उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल, देखें तस्वीरें

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस