Move to Jagran APP

Kesari Song: 21 वीरों की गर्जना वाला गाना आया, अक्षय कुमार ने भी गाया है

Kesari Song - अक्षय कुमार ने इससे पहले स्पेशल छब्बीस में गाना गाया था और बाद में एक शबद में भी आवाज़ दी थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 12:30 PM (IST)
Kesari Song: 21 वीरों की गर्जना वाला गाना आया, अक्षय कुमार ने भी गाया है
Kesari Song: 21 वीरों की गर्जना वाला गाना आया, अक्षय कुमार ने भी गाया है

मुंबई। बॉलीवुड में अक्षय कुमार का हमेशा से ही बोलबाला रहा है। वो हर साल चार से पांच फिल्में करते हैं और लोगों को मनोरंजन के साथ मैसेज भी देते हैं। अक्षय कुमार कुमार हरफनमौला हैं, जिसमें उनके गले का हुनर भी शामिल है और ये एक बार फिर नज़र आएगा। 

loksabha election banner

आपको पता ही होगा कि अक्षय कुमार की फिल्म केसरी जल्द आने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक गाने में कुछ लाइनें गुनगुनाई हैं। यह गाना ‘अज सिंह गरजेगा’ न सिर्फ पैट्रियोटिक बल्कि जोश जगाने वाला गाना रहा है। कंवर जुनेजा ने इस गाने को लिखा और चिरंतन भट्ट ने इसे कम्पोज़ किया है। जैज़ी बी ने इस गाने को गाया है, जिसे फिल्म में रखा गया है लेकिन अक्षय ने भी इस गाने पर अपनी कुछ लाइनें रिकार्ड करवाई हैं । ये गाना आज रिलीज़ हुआ - 

जानकारी के मुताबिक अक्षय को जैसे ही इस गाने के बारे में पता चला वो काफ़ी उत्साहित हो गए। उन्हें गाने की लाइंस काफ़ी पसंद आई जो फिल्म के इस सीक्वेंस में काफ़ी जोश जगाती हैं। और इसी कारण अक्षय ने इस गाने की कुछ लाइंस स्टूडियो में जा कर रिकार्ड की है । 

अक्षय कुमार ने इससे पहले स्पेशल छब्बीस में गाना गाया था और बाद में एक शबद में भी आवाज़ दी थी। अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी केसरी 1897 के सारागढ़ी के संग्राम पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 10000 अफगानियों को परास्त कर दिया था। ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होगी।

अक्षय कुमार की एक और फिल्म सूर्यवंशी के बारे में भी घोषणा हो गई है l ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी और इस साल मई से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी l रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे। फिल्म के ख़ास बात ये होगी कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस भी देंगे। रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर सिंबा में अक्षय कुमार ने भी गेस्ट अपीयरेंस किया है, जिसमें उनका नाम वीर सूर्यवंशी है और वहीं से इस नई फिल्म का नाम तय किया गया है l फिल्म में अक्षय कुमार एंटी टेरेरिस्ट स्क्वॉड (ए टी एस ) के अधिकारी होंगे। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस होंगे लेकिन अभी पूरी स्टारकास्ट तय नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Total Dhamaal Box Office: टोटल धमाल वालों को मिला शिव जी का प्रसाद, अब तक इतने करोड़ हुए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.