Move to Jagran APP

अजय देवगन के ख़रतनाक स्टंट की कॉपी करता है ये तोता, देखिए वायरल वीडियो

बॉलीवुड में अजय देवगन ने दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर एंट्री ली थी। डेब्यू फ़िल्म का यह सीन बेहद लोकप्रिय हुआ और आज भी है। इसके तमाम स्पूफ भी बनते रहते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 01:07 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 11:02 AM (IST)
अजय देवगन के ख़रतनाक स्टंट की कॉपी करता है ये तोता, देखिए वायरल वीडियो
अजय देवगन के ख़रतनाक स्टंट की कॉपी करता है ये तोता, देखिए वायरल वीडियो

मुंबई। अजय देवगन को चाहने वालों की इस दुनिया में कमी नहीं होगी। हर उम्र के लोग उन्हें पसंद करते हैं, मगर इस आपको जानकर हैरानी होगी कि एक तोता भी है अजय देवगन का फ़ैन, जो उनके मोटरसाइकिल वाले स्टंट की मज़ेदार नक़ल करता है। 

loksabha election banner

बॉलीवुड में अजय देवगन ने दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर एंट्री ली थी। डेब्यू फ़िल्म का यह सीन बेहद लोकप्रिय हुआ और आज भी है। इसके तमाम स्पूफ भी बनते रहते हैं। ख़ुद अजय की फ़िल्मों में ऐसे दृश्य दिखाई देते हैं। सन ऑफ़ सरदार में अजय ने घोड़ों के साथ ऐसा ही दृश्य फ़िल्माया था। गोलमाल सीरीज़ की फ़िल्मों में वो मोटरसाइकिल और कारों के साथ ऐसे दृश्य करते रहे हैं, वहीं आने वाली फ़िल्म दे दे प्यार दे में उनके इस अंदाज़ को पोस्टर पर मज़ाकिया तौर पर इस्तेमाल किया गया है, क्योंकि वो एक्स वाइफ़ और मौजूदा गर्लफ्रेंड के बीच डोलते नज़र आ रहे हैं। मगर इन सभी में सबसे मज़ेदार तोते का स्टंट है।

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दो खिलौना कारों पर एक-एक पैर रखकर चलता हुआ दिखायी देता है। एक यूज़र ने इस वीडियो को शेयर करके लिखा- अजय का तोता। अजय ने तोते के वीडियो को रीट्वीट करके कमेंट किया- मुझे अच्छा लगा, लेकिन उड़ना भूल गया क्या?

अजय के इस कमेंट के बाद रितेश देशमुख भी कूद पड़े और उन्होंने मज़ेदार जबाव दिया। रितेश ने लिखा- शादी हो चुकी है उसकी। 

अजय देवगन की दे दे प्यार दे अगले महीने रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में वो 50 साल के बिज़नेसमैन के रोल में हैं, जिसे 24 साल की लड़की से प्यार हो जाता है। फ़िल्म में तब्बू उनकी पूर्व पत्नी के रोल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.