नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan लगातार खबरों में बने हुए हैं। उनकी फिल्म bharat ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और फिल्म के पास अभी तीसरा वीकेंड बाकी है। यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हुई थी। फिलहाल सलमान खान अपनी फिल्म के परफॉर्मेंस से और दर्शकों के प्यार से बेहद खुश हैं। क्योंकि सलमान खान की सोशल मीडिया पर एक्टिवनेस बढ़ गई है। हाल ही में सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बैकफ्लिप डाइव करते नजर आ रहे हैं। 

सलमान खान हमेशा से अपने फैंस को फिटनेस के लिए मोटिवेट करते आए हैं। अभिनय के साथ-साथ उनकी फिटनेस और बॉडी को भी खूब तारीफ होती है और उनके फैंस सलमान को देख इंस्पायर होते हैं। हाल ही में सलमान खान ने एक बार फिर अपने फैंस को फिट रहने के लिए मोटिवेट किया है। दरअसल, सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे स्विमिंग पूल में बैकफ्लिप डाइव करते दिख रहे हैं। चूंकि यह करना बहुत मुश्किल होता है और इसके लिए कई दिनों की कड़ी मेहनत लगती है। ऐसे में सलमान 53 साल की उम्र में भी इसको सही तरीके से कर लेते हैं जिससे उनकी परफेक्ट फिटनेस का पता चलता है। इसलिए सलमान खान के फैंस द्वारा इस वीडियो को खास तौर पर पसंद किया जा रहा है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस वीडियो में देख सकते हैं कि सलमान रिवर्स जंप कर पूल में डाइव कर रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में Sultan फिल्म का जग घुमया गाना चल रहा है। सलमान ब्लू अटायर में नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान ने एक और वीडियो शेयर किया जो कि फिटनेस से ही जुड़ा था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

After experiencing the highs and lows my security has finally realised how secure they are wid me .. ha ha

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इसमें कोई संदेह नहीं कि सलमान खान लगातार अपने फैंस को फिट रहने के लिए मोटिवेट करते हैं। सलमान ने कई मौकों पर यह कहा भी है कि उन्होंने एक काम तो जरूर अच्छा किया है कि अब उनके फैंस उन्हें देखकर जिम जाने लगे हैं और अपनी बॉडी को फिट रखने की कोशिश करते हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It’s not only about being strong but being flexible too . . Being strong equipment now installed in over 100 gyms in last 2 months @beingstrongindia @jeraifitnessindia

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह भी पढ़ें: क्या आप पहचान पाए इस मशहूर अभिनेता को? नई फिल्म का नया लुक आया सामने, देखें तस्वीरें

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस