Move to Jagran APP

मिलिये अदनान सामी की स्टार डॉटर मदीना से, तस्वीरें देख आप कहेंगे- Supercute

बता दें कि जल्द ही अदनान ‘अफ़गान’ फ़िल्म में बतौर अभिनेता भी नज़र आने वाले हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 10:13 AM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 01:17 PM (IST)
मिलिये अदनान सामी की स्टार डॉटर मदीना से, तस्वीरें देख आप कहेंगे- Supercute
मिलिये अदनान सामी की स्टार डॉटर मदीना से, तस्वीरें देख आप कहेंगे- Supercute

मुंबई। अदनान सामी अपनी तरह के इकलौते गायक हैं। उनकी रूहानी आवाज़ के सब कायल हैं। अर्सा हुआ जब वो पकिस्तान छोड़ कर भारत की नागरिकता लेकर यहीं मुंबई में रहने लगे हैं। आम तौर पर मीडिया से दूर रहने वाले अदनान हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पूरे परिवार के साथ कैमरे में कैद हुए।

loksabha election banner

एयरपोर्ट से आई इन तस्वीरों में अदनान सामी के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अदनान की नन्हीं बिटिया कितनी प्यारी लग रही हैं। संभवतः यह पहली बार है कि अदनान अपनी बेटी के साथ यूं नज़र आ रहे हैं। इन दिनों स्टार किड्स की बहुत बात होती है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वाइरल होती रहती हैं। ऐसे में अदनान सामी की बेटी भी अब तमाम स्टार किड्स की लिस्ट में जुड़ गयी हैं। पहली नज़र में अदनान की बेटी बिल्कुल अपने पापा की कॉपी लगती हैं। आप देख सकते हैं अदनान की वाइफ भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं!  बता दें कि पिछले साल ही अदनान इस प्यारी सी बेटी के पिता बने थे। बेटी का नाम उन्होंने मदीना सामी रखा है। मदीना के जन्म के समय ही यह सूचना अदनान ने सोशल मीडिया के जरिये सबको दी थी। अदनान की पत्नी के बारे में बता दें कि उनका नाम रोया है और वो मूल रूप से जर्मनी की हैं। रोया अदनान की तीसरी पत्नी हैं!

सबसे तेज़ म्यूजिकल की-बोर्ड और पियानो बजाने वाले अदनान सामी का बढ़ा वजन भी कभी खूब चर्चा में था, जिसे कम करने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की। उन्होंने 6 सालों में अपना 160 किलो वजन कम किया और ये अपने आप में किसी मिसाल से कम नही है। अदनान ने एक कॉन्क्लेव के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि अगर वो वजन कम नहीं करते तो उनकी मौत हो सकती थी।

अदनान हर मुद्दे पर खुल कर अपनी बात रखने के लिए भी जाने जाते हैं। वो आतंकवाद से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक तक पर अपनी बात रखते रहे हैं। अपने म्यूजिकल शोज़ के जरिये प्रेम और अमन का सन्देश देने वाले अदनान पिछले दिनों तब चर्चा में आये थे जब उनके और उनकी टीम के साथ कुवैत एयरपोर्ट पर अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बाबत कड़ी नाराजगी जताई थी। जिसके बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उनसे संपर्क कर इस बारे में बात की थी। बहरहाल, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अदनान अपनी नन्हीं बिटिया मदीना के साथ कितने खुश नज़र आ रहे हैं!

‘कभी तो नज़र मिलाओ’, ‘मुझको भी तो लिफ्ट करा दे’ जैसे गीतों से उन्हें अपार लोकप्रियता मिली। ‘बजरंगी भाईजान’ में गई उनकी एक कव्वाली ‘भर दो झोली’ भी बेहद पॉपुलर हुआ। गायकी के अलावा बता दें कि जल्द ही अदनान ‘अफ़गान’ फ़िल्म में बतौर अभिनेता भी नज़र आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.