मुंबई। करीब 13 साल पहले इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता की फिल्म आशिक बनाया आपने का टाइटल सॉंग जबरदस्त हिट हुआ था और इस गाने ने सिंगर-कम्पोज़र हिमेश रेशमिया को अलग पहचान भी दी। ये गाना अब बड़े परदे पर वापसी कर रहा है और इस बार उर्वशी रौतेला के बेहद ग्लैमरस अंदाज़ के साथ।

लगता है उर्वशी पुराने गानों को नए सिरे से पेश करने में काफ़ी एंजॉय करती हैं। पिछले साल रितिक की फिल्म काबिल में अमिताभ बच्चन के एक पुराने गाने (सारा ज़माना...) को नए और अपने अंदाज़ में पेश किया था उर्वशी ने। इस साल वो हेट स्टोरी 4 में बड़े ही ग्लैमरस अंदाज़ में दिखेंगी, जिसका ये नया गाना बुधवार को जारी किया गया। हेट स्टोरी फ्रेंचाईजी अपने पहले भाग से ही बेहद ग्लैमरस रही है और इस साल आने वाले हेट स्टोरी 4 में तो बोल्डनेस का तड़का कुछ ज़्यादा ही है। फिल्म का पिछले दिनों ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे अब तक करोड़ो लोगों ने देखा है। हेट स्टोरी 4 को विशाल पंडया ने निर्देशित किया है। फिल्म का जारी किया गया नया गाना हिमेश के गाने का रि-क्रिएशन है। इस गाने में हिमेश की आवाज़ बरकारर रखी गई है जबकि उनका साथ दिया है नेहा कक्कड़ ने। इस गाने को तनिष्क बागची ने फिर से बनाया है जबकि मनोज मुन्तशिर ने बोल लिखे हैं।

इस गाने को आप यहां देख/सुन सकते हैं-

फिल्म हेट स्टोरी 4 में उर्वशी के साथ टीवी के फ़ेमस स्टार करण वाही और विवान भटेना भी हैं जबकि पंजाबी फिल्मों की हीरोइन इहाना ढिल्लन का ये डेब्यू है। हेट स्टोरी 4 इस साल 9 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

Edited By: Manoj Khadilkar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट