Move to Jagran APP

Viral Video: सलमान खान के हमशक्ल ने शर्ट उतार रोड पर किया ऐसा डांस, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

सलमान खान के चाहने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है। उनका अंदाज और उनकी पर्सनैलिटी को हर कोई कॉपी करना चाहता है। हाल ही में सलमान खान हमशक्ल का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 03:37 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 03:37 PM (IST)
Viral Video: सलमान खान के हमशक्ल ने शर्ट उतार रोड पर किया ऐसा डांस, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी
viral video salman khan doppelganger azam ansari dance video viral fans could not control their laugh. Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Viral Video: सलमान खान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। पूरी दुनिया भर में लोग जमकर दबंग खान पर प्यार लुटाते हैं। दबंग खान की एक झलक पाने के लिए लोगों की लाइन लग जाती है। कई फैंस तो ऐसे हैं जो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के स्टाइल से लेकर अंदाज तक को कॉपी करते हैं। ऐसे ही हाल ही में उनके एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सलमान खान के हमशक्ल की इस वायरल वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है। लोग इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

loksabha election banner

सलमान खान की तरह दिखने वाले शख्स ने रोड पर किया डांस

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है, उसका नाम आजम अंसारी है। आजम अंसारी इस वीडियो में सलमान खान के फेमस गाने 'जीने के हैं चार दिन' पर अपने डांस स्टेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप साफ तौर पर ये देख सकते हैं कि आजम अंसारी ने वीडियो में अपनी शर्ट उतार उतार रखी है और वह रोड पर सबको एंटरटेन करते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं आजम ने अपना हेयर स्टाइल भी सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के हेयरस्टाइल की तरह ही रखा हुआ है। सलमान खान के हमशक्ल को शर्टलेस होकर डांस करते देख आसपास की भीड़ इकठ्ठा हो गई।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर फैंस की नहीं रुक रही है हंसी

सलमान खान के हमशक्ल के इस डांस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। लोग इस वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने बोला, 'सस्ता सलमान'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये कहां से सलमान खान की तरह दिख रहा है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये अजूबा भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए'। हालांकि आजम के इस वीडियो को देखने के बाद तो कुछ फैंस को सलमान खान पर तरस आ गया है। एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे कार्टून्स की वजह से सलमान खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं। वीडियो देख लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.