Move to Jagran APP

Viral Video: सैलून में सलमान खान का गाना पर बजते ही फूट-फूट कर रोने लगा कस्टमर, वजह जान पकड़ लेंगे सिर

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के गाने कहीं भी बजते हैं तो लोग उस पर खूब खुशी से झूमते हैं लेकिन हाल ही में सैलून में हेयरकट करवा रहा एक शख्स सलमान खान का गाना सुनकर फूट - फूटकर रोने लगा ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 05:49 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 05:49 PM (IST)
Viral Video customer crying after listening tiger 3 actor salman khan song during haircut in salon.Photo Credit - Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Social Media Viral Video: सोशल मीडिया आज के समय में आम आदमी से लेकर सितारों तक की जिंदगी का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो सितारों को अपने फैंस से ज्यादा से ज्यादा कनेक्ट रहने का मौका देता है। लेकिन कभी - कभी सोशल मीडिया ऐसी वीडियो वायरल होती हैं, जिनमें कोई शख्स अतरंगी हरकते कर लोगों को गुदगुदाने पर मजबूर कर देता है। अब आप सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिये जिसमें एक शख्स शांति से बैठा सैलून में हेयरकट ले रहा है, लेकिन अचानक ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का गाना बजते ही वह फूट-फूट कर रोने लगता है।

loksabha election banner

सलमान खान का गाना बजते ही रो पड़ा कस्टमर

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति अपने बाल कटवाने के लिए आया है और सैलून वाला उसे एक अच्छा हेयरकट दे रहा है, लेकिन रेडियो पर जैसे ही सलमान खान की फिल्म, 'हम तुम्हारे हैं सनम' फिल्म का 'तेरे वादे वो इरादे' गाना बजता है तो कस्टमर इस गाने को सुनकर पहले थोड़ा इमोशनल होता है, लेकिन वह अचानक ही फूट - फूट कर रोने लगता है। कस्टमर को इस तरह से सलमान खान का गाना बजने पर रोते देख न सिर्फ सैलून में मौजूद लोगों की हंसी छूट जाती है, बल्कि खुद उनको हेयरकट दे रहा शख्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता।

देखें वीडियों:


वायरल वीडियो देख यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सुपीरियर सारकाज्म नामक फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। यह वीडियो 1 साल पहले का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ है, 'सैलून वाले से रिक्वेस्ट है ऐसे गाने मत बजाओ यार'। व्यक्ति की इस वीडियो पर लोग अलग - अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं, किसी की व्यक्ति का रिएक्शन देखने के बाद हंसी कंट्रोल नहीं हो रही तो वही कुछ लोग सोशल मीडिया पर व्यक्ति की भावनाओं के साथ सहानुभूति जता रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.