Move to Jagran APP

‘दो भारत’ वाले बयान पर वीर दास ने दिया रिएक्शन, ‘अगर आपको मेरी बातों पर हंसी नहीं आती तो मत हंसिए’

वीर दास ने हाल ही में अमेरिका में एक शो के दौरान बयान दिया कि ‘भारत में औरतों की दिन में पूजा और रात में शोषण होता है।वीर दास के इस बयान के बाद भारत में बवाल मच गया। नेताओं से लेकर सेलेब्स तक ने इस बयान पर रिएक्शन दिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 11:50 AM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 12:04 PM (IST)
‘दो भारत’ वाले बयान पर वीर दास ने दिया रिएक्शन, ‘अगर आपको मेरी बातों पर हंसी नहीं आती तो मत हंसिए’
Photo credit - Vir das Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर कॉमेडियन वीर दास ने हाल ही में अमेरिका में एक शो के दौरान बयान दिया कि ‘मैं उस भारत से आता हूं जहां 'औरतों की दिन में पूजा और रात में सामूहिक दुष्कर्म होता है'। वीर दास के इस बयान के बाद भारत में बवाल मच गया। नेताओं से लेकर सेलेब्स तक ने कॉमेडियन के इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया। कुछ ने उनके बयान पर सहमती भी जताई तो कुछ ने आक्रोश। हालांकि मामला बढ़ता देख वीर दास इस मामले पर माफी भी मांग ली, लेकिन लोगों का गुस्सा अब भी शांत नहीं हो रहा है।

loksabha election banner

अब इस पूरे मामले पर वीर दास ने एक बार फिर रिएक्शन दिया है। इंडिया टुडे से बातचीत में कॉमेडियन ने कहा, ‘मेरा काम है लोगों को हंसाना, अगर किसी को मेरे मज़ाक पर हंसी नहीं आती है तो वो ना हंसे’। वीर दास ने कहा, ‘मैं सिर्फ शो कर रहा था, शो पूरा पैक था वो मेरी ऑडियंस थी और मैंने उनके लिए पीस तैयार किया था। आप सिर्फ उम्मीद करते हैं कि कमरे में बैठे लोग आपकी बातों पर हंसे। मैं यहां अपना काम करने आया हूं और वही करता रहूंगा। मैं ये काम करना बंद नहीं करूंगा। मेरा काम है लोगों को हंसाना अगर आपको हंसी नहीं आती है तो तो मत हंसिए’।

वीर दास ने मांगी माफी :

मामला बढ़ता देख वीर दास ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने माफी मांगी और कहा कि ‘उनका इरादा भारत का अपमान करना नहीं था। साथ ही अभिनेता ने यह भी कहा कि भारतीय होने पर उन्हें गर्व है’। वीर दास ने अपने बयान में लिखा , 'वीडियो में एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में बात हो रही है और यह किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है, जिसे लोग जानते नहीं है। मेरे वीडियो पर विरोध दर्ज किया जा रहा है, जो गलत है। मुझे अपने देश पर गर्व है और उस गर्व को अन्य देश में ले जाता हूं। मेरा इरादा देश का अपमान करने का नहीं था, बल्कि यह याद दिलाने का रहा है कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी महान है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.