नई दिल्‍ली, जेएनएन। Vikram Bhatt Horror Film Ghost To Be Release On 18th October: हॉरर फिल्‍मों के लिए मशहूर निर्माता निर्देशक विक्रम भट्ट दर्शकों को डराने के लिए अगले माह पर्दे पर अपनी फिल्‍म 'घोस्‍ट' उतार देंगे। फिल्‍म के दो पोस्‍टर मंगलवार को मेकर्स की ओर से जारी किए गए। यह पोस्‍टर बता रहे हैं कि फिल्‍म भयानक डरावनी होने वाली है। विक्रम खुद भी फिल्‍म  में एक महत्‍वूपर्ण किरदार निभा रहे हैं।

राज, 1920 और हांटेड जैसी सुपरहिट हॉरर फिल्‍में देने वाले विक्रम भट्ट एक बार फिर से दर्शकों में फिल्‍म के जरिए डर पैदा करने के लिए सिनेमाघरों में आने वाले हैं। विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्‍म के धड़ाधड़ दो पोस्‍टर जारी कर फैंस की क्‍यूरियासिटी बढ़ा दी है। दोनों पोस्‍टर्स हॉरर फिल्‍में पसंद करने वाले दर्शकों को फिल्‍म देखने के लिए आकर्षित करते दिखते हैं।

एक पोस्‍टर में एक खिड़की से निकल रहे धुएं के बीच से 17 भुतिया हाथ बाहर आते दिख रहे हैं। हाथों की अंगुलियों के नाखून नुकीले और बड़े हैं। पोस्‍टर का बैकग्राउंड ब्‍लैक होने से यह फैंस के मन में फिल्‍म देखने के लिए आकर्षण पैदा करता प्रतीत हो रहा है, वहीं पोस्‍टर भयानक डरावना भी है। दूसरे पोस्‍टर में जमीन पर डर की वजह से चेहरा छुपाए लेटी युवती की ओर एक बढ़ते हाथ की परछाई दिख रही है।

इस फिल्‍म में मुख्‍य किरदार में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव दिखाई देंगे। वहीं, खुद विक्रम भट्ट भी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्‍म को 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।  

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस