रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सेंसर बोर्ड की सदस्य बनने के बाद से विद्या बालन ने बहुत ही कम फिल्में देखी हैं और इसके पीछे एक बड़ा कारण है।

मुंबई में फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के ट्रेलर लांच के मौके पर मीडिया से हुई बातचीत में विद्या बालन ने कहा " सेंसर बोर्ड के बारे में मैं यहां ज़्यादा बात नहीं करना चाहती लेकिन मैं बोर्ड की सदस्य बनकर अपने काम का आनंद ले रही हूँ। मेरे ख्याल से बहुत से लोग नहीं जानते कि बोर्ड मेंबर बनकर करना क्या होता है या बोर्ड मेंबर क्या करते हैं। हम हर फिल्म नहीं देखते। जब किसी फिल्म में कोई समस्या होती है, तभी फिल्म देखते हैं। मेंबर बनने के बाद से अभी तक मैंने बहुत कम फिल्में देखी हैं , जो कि बहुत अच्छी ख़बर है। मतलब फिल्मों में ज़्यादा प्रॉब्लम नहीं है।" गौरतलब है कि पिछले दिनों विवादों में घिरे सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को उनके पद से हटा दिया गया था। उनकी जगह सेंसर के प्रमुख बनाये गए प्रसून जोशी के साथ एक टीम बनाई गई , जिसमें विद्या बालन भी हैं।

यह भी पढ़ें:श्रीदेवी के सामने ऐसे 'हवा-हवाई' करेंगी विद्या बालन

विद्या जल्द ही फिल्म तुम्हारी सुलु में दिखेंगी , जिसमें वो एक रेडियो जॉकी की भूमिका में हैं। फिल्म 17 नवंबर को रिलीज़ होगी।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप