Move to Jagran APP

आमिर और शाहरुख के साथ कास्ट न किए जाने पर बोलीं विद्या बालन, 'किसी ने इस बारे में सोचा ही नहीं'

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन शाह रुख़ ख़ान और आमिर ख़ान के अपोजिट अब तक कास्ट नहीं किए जाने पर बड़ी बात कह दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 09:26 AM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 09:26 AM (IST)
आमिर और शाहरुख के साथ कास्ट न किए जाने पर बोलीं विद्या बालन, 'किसी ने इस बारे में सोचा ही नहीं'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन शाह रुख़ ख़ान और आमिर ख़ान के अपोजिट अब तक कास्ट नहीं किए जाने पर बड़ी बात कह दी है। विद्या बालन अभी तक इन दोनों स्टार के अलावा भी कई ए लिस्ट स्टार्स के अपोजिट कास्ट नहीं की गई हैं।

loksabha election banner

अभिनेत्री विद्या बालन अपनी फिल्मों की सक्सेस और अभिनय के लिए अक्सर ही चर्चा में रहती हैं। वह रोमांटिक के बजाय अलग तरह के किरदार वाली फिल्में ज्यादातर करती हैं। इन दिनों वह अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने ए लिस्ट स्टार्स के अपोजिट कास्ट नहीं किए जाने को लेकर उन्होंने प्यारी बात कही है, जिसकी खूब तारीफ भी हो रही है। सुपरहिट फिल्म ‘परिणीता’ से विद्या बालन ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली ख़ान और संजय दत्त भी थे। फिल्म में उनके किरदार और अभिनय को खूब सराहना हासिल हुई।

फिल्म ने बॉक्स आफिस पर भी अच्छी खासी कमाई की थी। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार विद्या बालन अपने अभिनय की बदौलत बगैर बड़े स्टार्स के बिना ही फिल्म सुपरहिट कराने का माद्दा रखती हैं। शाह रुख़ ख़ान और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स के अपोजिट काम करने का मौका नहीं मिलने पर विद्या बालन कहती हैं कि ‘कई मौकों पर उन्हें ए लिस्ट स्टार्स के अपोजिट कास्ट करने के बारे में विचार ही नहीं किया गया। उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है। वह अपने काम से खुश हैं और उन्होंने जो भी फिल्में की हैं उन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला है’।

गौरतलब है कि विद्या बालने अपने अभिनय के लिए दर्शकों के बीच सुपरस्टार की पहचान रखती हैं। उन्होंने अपने दम पर फिल्म कहानी, कहानी 2, तुम्हारी सुलू को हिट कराया। इसके अलावा इश्किया, डेढ़ इश्किया और मिशन मंगल को भी दर्शकों से खूब प्यार मिला है। विद्या अब मैथमेटिशियन शकुंतला देवी की बायोपिक में टाइटल रोल में नज़र आएंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Excitement is multiplying each day! Time to dig into the 'root' of the mathematical genius, #ShakuntalaDevi. #FilmingBegins @sonypicsprodns @abundantiaent @directormenon @ivikramix @sneharajani_

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.