Move to Jagran APP

Exclusive:जूलरी की शौक़ीन विद्या को जब बेगम जान के सेट पर मिली ऐसी फैन

रिद्धिमा बताती हैं कि वह लकी हैं कि उन्हें पहली फिल्म में ही इला अरुण और विद्या बालन जैसी अभिनेत्रियों के साथ काम करने का मौक़ा मिल गया। बेगम जान 14 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 07 Apr 2017 03:27 PM (IST)Updated: Fri, 07 Apr 2017 03:34 PM (IST)
Exclusive:जूलरी की शौक़ीन विद्या को जब बेगम जान के सेट पर मिली ऐसी फैन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विद्या बालन को झुमकों से कितना प्यार है और ट्रेडिशनल जूलरी को लेकर उनकी कैसी दीवानगी है, यह जगजाहिर हैं, लेकिन कम लोगों को ही इस बात की जानकारी है कि वो न सिर्फ ट्रेडिशनल जूलरी के कलेक्शन खुद अपने पास रखती हैं, बल्कि अपने दोस्तों और किसी फिल्म में काम कर रहीं महिला को-स्टार्स को तोहफे में खूब गहने भी बांटा करती हैं।

loksabha election banner

यह राज उनके साथ फिल्म बेगमजान में अंबा का किरदार निभा रहीं रिद्धिमा तिवारी ने खोला है। रिद्धिमा बताती हैं कि विद्या से जब वे सेट पर मिलीं तो उन्हें ये पता ही नहीं था कि विद्या जैसी सुपरस्टार अपने को-स्टार्स को इतनी इज्जत देती हैं। रिद्धिमा बताती हैं कि उन्हें विद्या ने एक्टिंग टिप्स कभी नहीं दिए, बल्कि वह तो हमेशा यह समझाती थीं कि बेस्ट एक्टिंग तभी होगी, जब आप जो हों वही प्रेजेंट करें। रिद्धिमा बताती हैं कि वह जब विद्या के साथ फ्रेंडली हो गयी थीं तो वह हमेशा देखती थीं कि विद्या की ट्रेडिशनल जूलरी का कलेक्शन कितना खास है। सो, एक दिन बातों बातों में रिद्धिमा ने उनके कलेक्शन की जमकर तारीफ़ कर दी थीं और फिर वो इस बात को भूल गईं।

यह भी पढ़ें:नया गाना : सोनाक्षी ने कुछ हासिल न कर पाने का दर्द यूं बयां किया

अचानक एक दिन रिद्धिमा को विद्या ने बुलाकर उनके हाथों पर वही झुमके रखते हुए कहा कि ये तुम्हारे लिए, जो रिद्धिमा को पसंद आये थे। रिद्धिमा कहती हैं कि ये पहली बात नहीं थी, जिसकी वजह से वह विद्या की फैन हुईं, बल्कि विद्या हमेशा ही हंसी मजाक करती और सभी के साथ बिल्कुल आम लोगों सा ही बर्ताव करती हैं. विद्या ने रिद्धिमा को बस यही कहा कि तुम बहुत अच्छी हो और कभी किसी के लिए मत बदलना।

यह भी पढ़ें:Exclusive: भट्ट खेमे में पहुंचे संजय दत्त, क्या है कोई फिल्मी चक्कर

रिद्धिमा बताती हैं कि वह लकी हैं कि उन्हें पहली फिल्म में ही इला अरुण और विद्या बालन जैसी अभिनेत्रियों के साथ काम करने का मौक़ा मिल गया। बेगम जान 14 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.