रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। विद्या बालन स्टारर फिल्म तुम्हारी सुलु में श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का सुपरहिट गाना 'हवा हवाई...' का नया वर्ज़न भी होगा और इसे श्रीदेवी के सामने ही लॉन्च किया जाएगा।

हाल ही में फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विद्या बालन से पूछा गया कि क्या श्रीदेवी गाने को लांच करते समय मौजूद रहेंगी। इसपर विद्या बालन ने बताया "मैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी प्रसंशक हूँ। मैं इस गाने पर डांस करते समय बेचैन थी लेकिन मैं यह भी कहना चाहती हूँ कि हम 'मिस्टर इंडिया' की तरह का गाना दोबारा नहीं बना रहे हैं । हम मज़े कर रहे हैं और इस गाने के माध्यम से श्रीदेवी को एक भेंट दे रहे हैं। यह हमारे लिए बड़ी बात है। श्रीदेवी की जगह कोई और नहीं ले सकता। तुम्हारी सुलु का ये गाना जब रिलीज़ होगा तब श्रीदेवी ख़ुद मौजूद रहेंगी। इस मौके पर विद्या बालन से यह पूछा गया कि मान लीजिये अगर आप एक रेडियो जॉकी हैं, जो रात का शो होस्ट करती है और किसी राजनितिक दल को आपके शो से आपत्ति है, तो ऐसे में आप उस राजनितिक दल से क्या कहोगे। इसी प्रश्न का उत्तर देते हुए विद्या बालन ने कहा कि अच्छे दिन आ गए है रेडिओ ऑन कर दों।

यह भी पढ़ें:दीपिका पादुकोण 58 से 93 किलो की हुईं, भंसाली के कारण

 

गौरतलब है कि फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में विद्या बालन एक रेडियो जॉकी की भूमिका निभा रही है। सुरेश त्रिवेणी निर्देशित ये फिल्म 17 नवंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में नेहा धूपिया और मानव कौल भी हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप